मां का प्यार बेमिसाल है... ऑपरेशन थिएटर में सी-सेक्शन डिलीवरी के दौरान भजन गा रही थी महिला, Video देख भावुक हुए लोग

वीडियो में, महिला को भगवान कृष्ण को समर्पित एक भजन गाते हुए देखा गया, जब डॉक्टर ऑपरेशन थिएटर में उसकी सिजेरियन-सेक्शन सर्जरी (C section delivery) कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऑपरेशन थिएटर में सी-सेक्शन डिलीवरी के दौरान भजन गा रही थी महिला

"प्यार का सबसे शुद्ध रूप" वह वाक्यांश है जिसका उपयोग इंटरनेट पर ऑपरेशन थिएटर (Operation Theatre) में अपने बच्चे को जन्म देते समय भजन (Bhajan) गाती एक महिला के वीडियो का वर्णन करने के लिए किया गया है. यह छोटी क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स इसे लूप पर देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो में, महिला को भगवान कृष्ण को समर्पित एक भजन गाते हुए देखा गया, जब डॉक्टर ऑपरेशन थिएटर में उसकी सिजेरियन-सेक्शन सर्जरी (C section delivery) कर रहे थे. उसकी आवाज काफी सुरीली थी और वह इस दौरान शांत और धैर्यवान बनी रही जिससे डॉक्टर भी दंग रह गए.

देखें Video:

Advertisement

एक एक्स यूजर द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “रोंगटे खड़े कर देने वाला एक पल. उसने सचमुच बच्चे को शाश्वत जीवन देने के लिए प्रार्थना की,” कमेंट सेक्शन इस बात का प्रमाण है कि महिला के वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को भावुक कर दिया. एक यूजर ने कहा, ''मां का प्यार बेमिसाल है.'' दूसरे यूजर ने लिखा है, “प्रार्थना की शक्ति. यह एक मां की ताकत और पवित्र प्यार है.”

वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगों ने अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किए. एक यूजर ने कहा, “यहां तक ​​कि मैं भी भाग्यशाली थी कि मैंने अपने लेबर रूम में कीर्तन बजाया. वह भी कोविड 2020 के चरम के दौरान. हालांकि, मेरा प्रदर्शन सामान्य था, मैं इसे इतनी खूबसूरती से लाइव परफॉर्म नहीं कर सकी.'' 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
इलाहाबाद हाइकोर्ट की धर्मांतरण पर बड़ी टिप्पणी, कहा- सभाओं में धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक हो जाएंगे अल्पसंख्यक
Topics mentioned in this article