कोई कितना गंदा हो सकता है... महिला का दावा, दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने उन पर थूका और फिर... पोस्ट वायरल

ऋषिका गुप्ता ने एक दुखद घटना के बारे में एक एक्स पोस्ट साझा की, जहां दिल्ली मेट्रो स्टेशन (Delhi metro station) पर एक शख्स ने उन पर थूक दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महिला का दावा, दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने उन पर थूका

लिंक्डइन पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer with LinkedIn) ऋषिका गुप्ता ने एक दुखद घटना के बारे में एक एक्स पोस्ट साझा की, जहां दिल्ली मेट्रो स्टेशन (Delhi metro station) पर एक शख्स ने उन पर थूक दिया था. गुप्ता ने घटना का विवरण साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसने तेजी से ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल की.

अपने पोस्ट में, गुप्ता ने बताया कि कैसे एस्केलेटर पर उनके पीछे एक शख्स ने उन पर थूक दिया, जिससे वह हैरान और निराश हो गईं. उन्होंने उस शख्स की हरकत को समझ से परे बताया और अपमान और गंदगी के स्तर पर हैरानी ज़ाहिर की. उस शख्स की तस्वीर साझा करते हुए जिसने उस पर थूका था, गुप्ता ने इस तरह के व्यवहार के बारे में जागरूकता बढ़ाने की मांग की और उम्मीद जताई कि किसी अन्य महिला को इस तरह की पीड़ा नहीं झेलनी पड़ेगी.

ऋषिका गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, “मुझे समझ नहीं आता कि इस तरह के लोग क्या सोचते हैं और कोई कितना गंदा हो सकता है. सबसे बुरी बात यह है कि उसे अपने किए पर तनिक भी पछतावा नहीं था. मुझे उम्मीद है कि किसी भी महिला को उसके जैसा इंसान नहीं मिलेगा.'' 

एक फॉलो-अप पोस्ट में, उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें घटना के परिणामस्वरूप उनकी जींस पर छोड़े गए दाग दिख रहे हैं, जो स्थिति की गंभीरता पर जोर देती है.

Advertisement

गुप्ता की पोस्ट को 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जिसमें कई लोगों ने उनके प्रति एकजुटता और समर्थन जताया. लोगों ने यह भी बताया कि कैसे दिल्ली मेट्रो तंबाकू मुक्त क्षेत्र है और इस शर्मनाक कृत्य के लिए उस शख्स पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए था.

ये Video भी देखें: India की दो कंपनियों के मसालों में 'कैंसर पैदा करने वाले' तत्व

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video
Topics mentioned in this article