रेस्टोरेंट वालों ने प्रेशर कुकर में ही सर्व कर दिया चिकन, देख हैरान रह गई मम्मी, बेटे से कही ऐसी बात, वायरल हो गया Video

आप देखेंगे कि एक परिवार रेस्टोरेंट में पहुंचकर चिकन ऑर्डर करता है. वेटर चिकन को किसी सर्विग बाउल या प्लेट में नहीं बल्कि कुकर में ही लाकर टेबल पर रख देता है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

रेस्टोरेंट में खाना खाने का शौक हर किसी को होता है, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें रेस्टोरेंट में खाना पसंद नहीं होता. खासकर घर की महिलाओं को, अक्सर घर में जब बच्चे बाहर काना खाने की ज़िद करते हैं, तो मम्मी उन्हें डांट देती हैं और कहती है कि घर के खाने से अच्छा और कुछ नहीं होता और वो बच्चों के लिए रेस्टोरेंट जैसा खाना बनाने की कोशिश करती हैं. उनका मानना है कि रेस्टोरेंट से अच्छा खाना तो घर में बन सकता है. अगर गलती से उन्हें कभी बाहर का खाना, खाना भी पड़े तो वो यही कहती हैं कि आखिर इसमें क्या खास बात है. इससे अच्छा तो हम घर में ही बना लेते हैं. हर मिडिल क्लास फैमिली की महिलाओं का यही कहना होता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा दिखा, जो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक परिवार रेस्टोरेंट में पहुंचकर चिकन ऑर्डर करता है. वेटर चिकन को किसी सर्विग बाउल या प्लेट में नहीं बल्कि कुकर में ही लाकर टेबल पर रख देता है. जब एक शख्स कुकर का ढक्कन खोलता है तो उसके अंदर गरमागरम चिकन दिखता है. तभी उनके साथ गई महिला अपने बेटे से कहती है- इतने महंगे रेस्टोरेंट में कुकर में आया है चिकन. यही सेम कुकर मेरे पास भी घर पर है. मैं भी ऐसा चिकन बनाती हूं. वो तो तुम लोग खाते नहीं. इसमें क्या खास है.'

देखें Video:

Advertisement

सामने बैठा बेटा जवाब देते हुए कहता है- 'नमक का स्वाद एकदम अलग है.' महिला कुकर देखकर काफी हैरान रहती है. वो बार-बार बस यही कहती है कि यही चिकन तो घर में भी बनता है लेकिन यहां टेबल पर कुकर रखा है. मैं घर में ऐसे ही कुकर में चिकन रख दूं तो लोग कहेंगे तमीज नहीं है.' ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @manchali_meesha नाम के यूजप ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 89 हज़ार से ज्यादा बार लाइक किया गया है.

Advertisement

लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऊपर से कुकर भी नया नहीं दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- एक वीडियो बनाओ अपने वाले कुकर की. तीसरे यूजर ने लिखा- इतना बर्तन कौन गंदे करे, डायरेक्ट कुकर ही दे आते हैं. चौथे यूजर ने लिखा- मम्मी हमेशा सही होती हैं. पांचवे यूजर ने लिखा- घर की मुर्गी दाल बराबर. वैसे इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
CM Yogi ने महाअष्टमी पर Gorakhnath Mandir में की पूजा-अर्चना | UP News
Topics mentioned in this article