होटल ताज में डॉग, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर महिला ने बताई रतन टाटा की एनिमल लव स्टोरी

मुंबई के आलीशान ताज होटल के प्रिमायसेस में एक डॉग घूमता दिखाई दिया, जिसके बारे में रूबी खान ने पूरी डिटेल हासिल की और जो बातें उन्हें पता चलीं वो चौंकाने वाली थीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

ताज जैसे किसी आलीशान होटल में जाएं तो ऐसा लगता है कि, सब कुछ साफ सुथरा सुंदर और आरामदायक नजर आएगा, लेकिन ताज होटल से जुड़ा एक नजारा कुछ अलग ही कहानी कह रहा है. सोशल मीडिया पर ताज होटल की एक पिक शेयर की है एचआर प्रोफेशनल रूबी खान ने, जिन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए रतन टाटा के एनिमल लव को भी हाईलाइट किया है. उन्हें मुंबई के आलीशान ताज होटल के प्रिमायसेस में एक डॉग घूमता दिखाई दिया. उसके बारे में रूबी खान ने पूरी डिटेल हासिल की और जो बातें उन्हें पता चलीं वो चौंकाने वाली थीं, जिसके बाद वो रतन टाटा के बड़प्पन की तारीफ करने पर मजबूर हो गईं.

यहां देखें पोस्ट

ये है डॉग की कहानी

इस बारे में रूबी खान ने एक बहुत ही लंबा चौड़ा पोस्ट भी किया है. उस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, वो इतने बड़े होटल में एक डॉग को देखकर हैरान रह गईं. उन्होंने उसके बारे में होटल स्टाफ से पूरी जानकारी हासिल की. उस जानकारी के मुताबिक, होटल स्टाफ ने उन्हें बताया कि जन्म से ही वो इस होटल का हिस्सा बन चुका है. खुद रतन टाटाजी ने ये सख्त निर्देश दिए हैं कि उनके होटल प्रिमायसेस में कोई जानवर आता है तो उसे अच्छे से ट्रीट किया जाए. रूबी खान ने लिखा कि, वो इस डॉग की पूरी कहानी जानकर पोस्ट लिखने पर मजबूर हो गईं. उन्हें ये देखकर खुशी हुई कि इस खास जगह पर इस डॉग को ऐसी जगह मिली हुई है जहां वो सेफ रह सकता है और शांति से जी सकता है. रूबी खान ने ये भी लिखा कि, बिजनेस की दुनिया में यही वो ट्रू सोल्स हैं, जो सिखाते हैं कि सबको किस तरह ट्रीट किया जाना चाहिए.

लोगों ने की तारीफ

रूबी खान की ये पोस्ट लिंक्डइन पर तेजी से वायरल हुई, जिसके बाद लोगों ने भी इस जज्बे की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि, ये वाकई हैरान करने वाली बात है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ये बेजुबान और चाहते ही क्या हैं, उन्हें बस प्यार और शांति चाहिए, जो उन्हें वहां मिल रहा है.

Advertisement

ये भी देखें: Weather Update: गर्मी का कहर बरकरार, झुलस रहे भारत के कई राज्य

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article