जानी-मानी कंपनी में था कॉर्पोरेट मैनेजर, फिर बन गया रैपिडो ड्राइवर, महिला ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

श्रुति नाम की एक एक्स यूजर ने हाल ही में ऐसा ही एक 'पीक बेंगलुरु' (Peak Bengaluru) पल शेयर किया जिसमें उसका रैपिडो ड्राइवर दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जानी-मानी कंपनी में था कॉर्पोरेट मैनेजर, फिर बन गया रैपिडो ड्राइवर

बेंगलुरू (Bengaluru), ऐसा शहर है जो लोगों को हैरान करने में कभी असफल नहीं होता क्योंकि वहां के लोग कड़ी मेहनत करने से नहीं डरते. हालाँकि, देश के आईटी हब में ट्रैफिक जाम की समस्या हमेशा बनी रहती है, जो थोड़ी परेशान करने वाली है, लेकिन इसके बावजूद कई कहानियों को जन्म देती है. श्रुति नाम की एक एक्स यूजर ने हाल ही में ऐसा ही एक 'पीक बेंगलुरु' (Peak Bengaluru) पल शेयर किया जिसमें उसका रैपिडो ड्राइवर दिखाया गया है.

बेंगलुरु निवासियों को अक्सर घंटों फंसे रहने वाले ट्रैफिक और बदलते ऑटोरिक्शा किराए के संघर्ष का सामना करना पड़ता है, जिससे देरी होती है और अपॉइंटमेंट छूट जाती है. हालाँकि, इन रोजमर्रा की चुनौतियों के बीच, श्रुति को पता चला कि उसका रैपिडो ड्राइवर वास्तव में स्थिति को सुधारने की कोशिश कर रहा था.

Advertisement

अपनी पोस्ट में, श्रुति ने एक पल शेयर किया जिसे उन्होंने "पीक बेंगलुरु" कहा. रैपिडो की नियमित सवारी के दौरान, उसे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि उसका ड्राइवर कोई साधारण ड्राइवर नहीं था, बल्कि वास्तव में, एक जानी-मानी कंपनी में कॉर्पोरेट मैनेजर था.

श्रुति की पोस्ट ने इस विचार पर जोर दिया कि बेंगलुरु में कुछ भी संभव है, जो शहर के अद्वितीय चरित्र को प्रदर्शित करता है.

Advertisement

पोस्ट ने ध्यान आकर्षित किया और रैपिडो के आधिकारिक हैंडल ने मजेदार राइड देने पर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए सराहनात्मक प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, “हाय श्रुति, हम हमारे कप्तान के प्रति आपके दयालु शब्दों के लिए आभारी हैं. आपकी पोस्ट पढ़ने के बाद, हम वास्तव में खुश हैं और हमें उम्मीद है कि हमारे साथ आपकी आगामी यात्राएं आनंददायक होंगी. रैपिडो के साथ सवारी करते रहें.''
 

Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India
Topics mentioned in this article