प्यार की इस कहानी ने लोगों के दिल को कर दिया मोम, यूजर्स मांगने लगे अपने सच्चे प्यार से मिलने की दुआएं

हाल ही में एक और प्यार की कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक यूजर ने 5 साल पुराने मैसेज के स्क्रीन शार्ट्स शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर लोग अपने सच्चे प्यार से मिलने की दुआ मांग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Viral Story Of A Couple Who Found Love Online: सोशल मीडिया सच्चे प्यार की तलाश और प्यार की परख जैसी कहानियों से भरा पड़ा है. यहां रोमांस से दिल को पिघला देने वाली कहानियों से लेकर आंखों से आंसू ला देने वाले सच्चे प्यार की कहानियां मौजूद हैं. हाल ही में एक ऐसे ही प्यार की कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक यूजर ने पांच साल पुराने मैसेज के स्क्रीन शार्ट्स शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर लोग अपने सच्चे प्यार से मिलने की दुआ मांग रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

ट्विटर अकाउंट @samxrzaf ने अपने हसबैंड की पांच साल पुराने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर कर सोशल मीडिया पर प्यार का तूफान ला दिया है. @samxrzaf ने लेटर्स के साथ-साथ अपनी शादी के कुछ पिक्स भी शेयर किए हैं. मैसेज में लिखा है, 'मैं बस तुम्हें बताना चाहता हूं कि, मैं तुम्हें पसंद करता हूं. सच में बहुत-बहुत पसंद करता हूं, जिसका जवाब दिया गया है, ओ माई गॉड. तुम ऐसा नहीं कर सकते, मुझ पर विश्वास करो. इन लेटर्स के साथ यूजर ने लिखा है, पांच साल फार्स्ट फारवर्ड हो गए और वह सचमुच मुझे पसंद करता है. यूजर ने लिखा, मोरल ऑफ द स्टारी ये है कि अपने डीएम में मीम्स भेजने वाले को मौका दिया जा सकता है.

Advertisement

प्यार की यह कहानी बहुत से लोगों का ध्यान खींच रही है. ट्विटर पर इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं, एक यूजर ने लिखा, सब्र के साथ अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं जरा अपना डीएम चेक कर लेता हूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai