कुछ भी खाते ही शुरू हो जाती है खुजली, 37 से अधिक चीजों से इस लड़की को है एलर्जी, वीडियो शेयर कर चौंकाया

इस युवती ने टिकटॉक और इंस्टाग्राम के जरिए अपनी एलर्जी की समस्या को बताते हुए वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

किसी को बैंगन से तो किसी को मशरूम से या फिर दही से या किसी भी अन्य फूड आइटम से एलर्जी हो सकती है, लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते है कि, किसी एक शख्स को 37 से अधिक खाने की चीजों से एलर्जी हो. सियोल में एक 21 वर्षीय लड़की ने अपनी ऐसी ही एलर्जी प्रॉब्लम का खुलासा किया है. इस युवती ने टिकटॉक और इंस्टाग्राम के जरिए अपनी एलर्जी की समस्या को बताते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए इस युवती ने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा, ‘मेरा पास मरने के 37 नए तरीके हैं'.

यहां देखें पोस्ट

जोआन फैन, एक कंटेंट क्रिएटर है. जोआन ने उन फूड्स की लिस्ट दी, जिनसे उन्हें एलर्जी है, जो उनके एक्जिमा को ट्रिगर करते हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, वीडियो में उन्होंने कहा कि, 'नट्स और सी फूड एलर्जी पैदा करने वाली वस्तुओं में से हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं सिर्फ 37 एलर्जी कहती हूं क्योंकि यह मेरा पसंदीदा नंबर है, लेकिन वास्तविकता यह है कि यह बहुत अधिक है.'

Advertisement
Advertisement

जिओन ने पिछले महीने एक बार फिर एक क्लिनिक में टेस्ट के जरिए अपनी एलर्जी की जांच की और कई नए एलर्जी कारकों के बारे में पता चला. उन्होंने कहा कि, कुछ फलों से मुझे नहीं लगता था कि मुझे एलर्जी है, जैसे कि अंगूर खान से पिछले हिस्से पर रिएक्शन दिखाई दी. उनके वीडियो को टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा गया है.

Advertisement

उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी स्थिति के बारे में बताने के लिए अपने बैक टेस्ट वीडियो में मजाक में कहा था कि मेरे पास मरने के नए तरीके हैं. हालांकि वह वास्तव में अपनी एलर्जी के बारे में टेंशन नहीं लेती हैं.' जियोन ने ये भी बताया कि, कुछ भी खाने के 10 मिनट बाद ही उन्हें एलर्जी रिएक्शन शुरू हो जाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?