मगरमच्छ देखते ही महिला ने उतारी चप्पल और लगी उसे भगाने, लोग बोले- जानवर भी पहचानता है ये हथियार – देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला मगरमच्छ को बेहद करीब से देखकर भी डरी नहीं बल्कि वो उसे अपनी चप्पल से डराकर भगाने की कोशिश करती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

मगरमच्छ (Crocodile) का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. क्योंकि अगर एक बार कोई उसके चंगुल में फंस गया तो उसका बचना नामुमकिन ही है. इसीलिए लोग ऐसी नदियों और तालाबों से दूर ही रहते हैं, जहां मगरमच्छ होते हैं. कई बार तो मगरमच्छ अपना शिकार करने के लिए पानी से बाहर भी आ जाते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर मगरमच्छ का एक ऐसा वीडियो (Crocodile video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप डरेंगे नहीं बल्कि हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला मगरमच्छ को बेहद करीब से देखकर भी डरी नहीं बल्कि वो उसे अपनी चप्पल से डराकर भगाने की कोशिश करती है. तो ये जानकर हो गए ना आप हैरान. वीडियो देखकर आप और भी हैरान हो जाएंगे.

इस वीडियो को एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला अपने कुत्ते के साथ पानी के किनारे पर टहल रही है. सथी अचानक पानी के किनारे पर दो मगरमच्छ दिखाई देते हैं, जो महिला की ओर ही आते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही महिला की नजर उन पर पड़ती है वो बड़े आराम से बिना डरे अपनी चप्पल उतारती है और मगरमच्छ को भगाने के लिए डराने लगती है. मगरमच्छ भी पहले तो महिला की ओर देखता है फिर वो बड़ी तेजी से वापस पानी में चला जाता है.

देखें Video:

बहुत से लोगों को तो ये वीडियो देखने के बाद भी यकीन नहीं हो रहा है कि ये सच है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स करने के साथ मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- चप्पल का पावर, दूसरे ने लिखा- हर मां का प्राचीन हथियार.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai