ऑफिस सहकर्मी ने महिला को इतनी ज़ोर से लगाया गले, टूट गईं 3 पसलियां

जज ने उस शख्स को अपनी सहकर्मी को 10 हजार युआन (करीब 1,500 डॉलर) हर्जाने में देने का आदेश दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

चीन (China) में एक महिला ने अपने सहकर्मी पर बहुत जोर से गले लगाने के लिए मुकदमा दायर किया है, जिसके बारे में उनका दावा है कि इससे उसकी तीन पसलियां टूट गईं. आईओएल के मुताबिक, उस शख्स ने पिछले साल उसे 'रिब-क्रशिंग हग' दिया था, लेकिन महिला ने अब मामला दर्ज कराया है. वह हुनान प्रांत की रहने वाली है और उसने युंक्सी कोर्ट में केस दायर किया है. उसने अपनी पसली में बहुत ज्यादा दर्द के कारण किए गए चिकित्सा खर्च और कार्यालय से अवकाश के लिए मुआवजे की मांग की.

जज ने उस शख्स को अपनी सहकर्मी को 10 हजार युआन (करीब 1,500 डॉलर) हर्जाने में देने का आदेश दिया.

आईओएल ने अपनी रिपोर्ट में कहा, कि महिला कार्यालय में अपने सहयोगी से बात कर रही थी, तभी वह शख्स उसके पास पहुंचा और उसे बहुत कसकर गले लगाया, जिससे वह दर्द से कराह उठी.

उसने तुरंत अपने सीने के आसपास बेचैनी महसूस की और यह काम करने के बाद भी जारी रहा. लेकिन उसने चिकित्सकीय सहायता लेने के बजाय कुछ घरेलू उपचारों का सहारा लिया.

आईओएल की रिपोर्ट में कहा गया है, कुछ दिनों बाद भी राहत नहीं मिलने के बाद, महिला ने आखिरकार जांच के लिए अस्पताल जाने का फैसला किया. एक्स-रे से पता चला कि महिला की तीन पसली टूटी हुई थी- दो दाईं ओर और एक बाईं ओर.

आउटलेट ने आगे बताया, इसके बाद महिला ने काम से कुछ समय के लिए छुट्टी ले ली, जिससे उसे अपनी तनख्वाह गंवानी पड़ी. चिकित्सा खर्च ने उस पर अतिरिक्त वित्तीय बोझ डाला.

इस बीच, पुरुष ने महिला के आरोपों का खंडन करते हुए कहा, कि उसके पास इस बात का कोई सबूत नहीं है कि चोट उसके गले लगाने से लगी थी.

Advertisement

देशभर में जन्माष्टमी को लेकर सजे श्रीकृष्ण मंदिर

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'