गलती से दीवार के अंदर चुनवा दी गई बिल्ली, घर में न मिलने पर परेशान हुई महिला, आगे जो हुआ नहीं कर पाएंगे यकीन

महिला के इस साहसी रेस्क्यू ऑपरेशन का फुटेज टिकटॉक पर वायरल होने के बाद इस घटना ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीवार के अंदर सील हो गई थी बिल्ली, महिला ने ऐसे बचाई जान

संयुक्त राज्य अमेरिका (United States) के पेन्सिलवेनिया (Pennsylvania) की एक महिला ने अपनी पालतू बिल्ली का रेस्क्यू किया जो दीवार के अंदर सील कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार कथित तौर पर मरम्मत कार्य के दौरान रखरखाव कर्मियों ने एक दीवार के अंदर बिल्ली को सील कर दिया गया था. महिला के इस साहसी रेस्क्यू ऑपरेशन का फुटेज टिकटॉक पर वायरल होने के बाद इस घटना ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है.

न्यूवॉर्क पोस्ट के मुताबिक टिकटॉक पर जे के रूप में पहचानी जाने वाली किंग ऑफ प्रशिया (King of Prussia) से एक महिला ने दिल दहला देने वाले वीडियो में अपनी आपबीती शेयर की. "मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर सकती कि मेंटेनेंस टीम ने मेरी बिल्ली को भयानक दीवार में सील दिया है!"

इस तरह बचाई बिल्ली की जान

संकटपूर्ण स्थिति तब सामने आई जब जे घर लौटी और उन्होंने दीवार के भीतर से अपनी बिल्ली की रोने की आवाज़ सुनी. अपने प्यारी बिल्ली की सुरक्षा के लिए चिंतित होकर, वह सहायता के लिए मेंटेनेंस "इमरजेंसी लाइन" तक पहुंची. हालांकि, जब उनसे संपर्क नहीं हो सका, तो जे ने 911 डायल किया, जहां उसे ऑपरेटर से एक सलाह मिला कि दीवार में छेद कर दें.

जे ने दीवार खोदी और फिर बिल्ली के निकलने के लिए पर्याप्त जगह बनाने में कामयाब रही. वीडियो को देखने वाले लोगों ने जे और उसकी बिल्ली के प्रति सहानुभूति व्यक्त की. बहुत से लोगों ने रखरखाव टीम के कार्यों की निंदा की और उनके उद्देश्यों के बारे में अटकलें लगाईं.

Featured Video Of The Day
Maharashtra विधानभवन में Team India के 4 सितारों का CM Eknath Shinde करेंगे सम्मान
Topics mentioned in this article