दिल्ली मेट्रो में लड़की ने किया गजब डांस, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO, लोग बोले- इसके लिए तो हिम्मत चाहिए !

वायरल हो रहे इस वीडियो को काशिका बस्सी (Kashika Bassi) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. लाल पोल्का-डॉट जंपसूट पहने, काशिका ने जिगल जिगल ट्रेंड के हुक स्टेप को आसानी से पूरा किया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
दिल्ली मेट्रो में लड़की ने किया गजब डांस, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

जिगल जिगल डांस चैलेंज (Jiggle Jiggle dance challenge) ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और यह तेजी से ट्रेंड कर रहा है, खासकर इंस्टाग्राम पर इतना ज्यादा, कि यह महिला इसे एक नए लेवल पर ले गई. आप सोच रहे होंगे कि वो कैसे? दरअसल, उसने दिल्ली में चलती मेट्रो (Delhi Metro) में चैलेंज को पूरा किया.

वायरल हो रहे इस वीडियो को काशिका बस्सी (Kashika Bassi) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. लाल पोल्का-डॉट जंपसूट पहने, काशिका ने जिगल जिगल ट्रेंड के हुक स्टेप को आसानी से पूरा किया. उसने अपने फोन पर वीडियो रिकॉर्ड किया और हमें यकीन है कि आपको भी ये वीडियो जरूर पसंद आएगा. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "पैसा हिलता नहीं है."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मेट्रो में इतने सारे लोगों के सामने डांस करने के लिए काशिका के आत्मविश्वास से लोग हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, 'मेट्रो में डांस करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "वास्तव में बहुत अच्छा लगा कि आंटी कितनी कूल थीं.”

देखें VIDEO : माउंट एवरेस्ट फतह कर वायु सेना के विंग कमांडर ने गाया राष्ट्र गान

Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?