किचन में काम कर रही महिला के सामने ही फट गया सिलेंडर, मच गई चीख-पुकार

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक महिला किचन में बर्तन धोती नजर आ रही है, लेकिन तभी अचानक उसके सामने ही उसके बगल में रखा गैस सिलेंडर फट जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
किचन में काम कर रही थी महिला, तभी फट गया सिलेंडर

Viral Video Today: किचन में काम के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती है, जिन्हें देखकर यकीनन हर कोई सहम उठे. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक महिला किचन में बर्तन धोती नजर आ रही है, लेकिन तभी अचानक उसके सामने ही उसके बगल में रखा गैस सिलेंडर फट जाता है. वो तो गनीमत रही कि उसकी जान बच गई, लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे इस घटना के बाद उसकी हालत खराब हो गई थी.

Advertisement

दिल दहला देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को @klip_ent नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 28 सेकंड के इस वीडियो में रूह कंपा देने वाला नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यकीनन किसी की भी डर के मारे चीखें निकल जाएं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, किचन में सिलेंडर फटते ही महिला जमीन पर गिर ही जाती है और इसके साथ ही हुए धमाके से किचन का सारा सामान भी इधर-उधर बिखर जाता है. अगले ही पल महिला कुछ समझ पाती, इससे पहले ही वो बेहद डर चुकी होती है और जोर-जोर से चिल्लाते हुए बाहर की ओर भाग जाती है.

यहां देखें वीडियो

कमजोर दिल वाले न देखें यह वीडियो

ये पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. हालांकि, यह घटना कहां की है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. इस वीडियो को अब तक 34 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ महिला की जान बच गई. दूसरे यूजर ने लिखा, शायद सिलेंडर में कम गैस होगी, इसीलिए ब्लास्ट उतना घातक साबित नहीं हुआ.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा