VIDEO: गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए पति ने रचा ड्रामा, अपनी ही 'मौत' का खेला खेल, अब वायरल हो रही पत्नी की आपबीती

कैलिफोर्निया की रहने वाली एनिजा रोजी ने टिक टॉक पर वीडियो के जरिए अपने पति की धोखेबाजी जनता को बताई है, जिसमें उन्होंने बताया कि, उनके पति ने अपने मरने का नाटक सिर्फ इसलिए किया ताकि, वो मैक्सिको में दूसरी औरत के साथ ऐश की जिंदगी जी सके.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins

पति पत्नी का रिश्ता भले ही दुनिया के लिए एक मजबूत रिश्ता होता है, जिसमें दोनों एक-दूसरे पर पूरी तरह समर्पित होते हैं और हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं, लेकिन इसे दूसरी नजर से देखा जाए, तो ये ऐसा नाजुक रिश्ता होता है, जो विश्वास के धागे से जुड़ा होता है. एक बार विश्वास उठ जाए तो सब खत्म हो जाता है. ऐसे ही एक रिश्ते में धोखेबाजी की कहानी सोशल मीडिया वायरल हो रही है, जिसमें पति के धोखे से हैरान पत्नी ने अपने पति की कारस्तानी सारी दुनिया को बताई है. 

यहां देखें पोस्ट

पति की याद में आंसू बहा रही थी पत्नी

कैलिफोर्निया की रहने वाली एनिजा रोजी ने टिक-टॉक पर वीडियो के जरिए अपने पति की धोखेबाजी जनता को बताई है, जिसमें उन्होंने बताया कि, कैसे उनके पति ने अपने मरने का नाटक, सिर्फ इसलिए किया ताकि वो मैक्सिको में दूसरी औरत के साथ ऐश की जिंदगी जी सके. एनिजा पति के इस धोखे को सच समझ बैठी और उसकी याद में आंसू बहा रही थी कि, कुछ समय बाद उसको पता चला कि उसका पति न केवल जिंदा है, बल्कि दूसरी महिला के साथ मैक्सिको में आराम की जिंदगी बिता रहा है. इतना बड़ा धोखा खाने के बाद एनिजा ने अपने पति की करतूत को दुनिया के आगे लाना जरूरी समझा.

Advertisement

अपनी ही मौत का रचा नाटक

रोजी ने टिक-टॉक पर अपलोड इस वीडियो में बताया कि, उसके पति ने पांच माह पहले मरने का एक नाटक रचाया और वो खुद इस नाटक का शिकार बन गई. यहां तक कि रोजी अपने पति की मौत के नाटक के बाद उसके अंतिम संस्कार की तैयारियों में भी शामिल थी और अंतिम संस्कार में भी मौजूद रही, लेकिन वो जान नहीं पाई कि ये सब एक नाटक है. उसने बताया कि, उसका लीगल पति उससे अलग होने के बाद उससे खिंचा-खिंचा रहता था. पांच माह पहले रोजी को सूचना मिली थी कि, पति ने सुसाइड कर लिया है, बाकायदा पुलिस रिपोर्ट हुई, जांच हुई और चर्च में अंतिम संस्कार भी हुआ. पांच माह बाद उसे पता चला कि उसका पति मैक्सिको में रह रहा है और उसके पति के साथ उसकी छह साल पुरानी गर्लफ्रेंड भी है.

Advertisement

पति ने दी सफाई

रोजी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मजेदार बात ये है कि रोनी के कथित दिवंगत पति टिम ने भी एक वीडियो टिक टॉक पर पोस्ट करके अपना पक्ष रखा है. हालांकि, टिम अपनी मौत के ड्रामे को गलत बता रहा है, लेकिन उसके तर्क लोगों को काफी फनी लग रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Summit के दौरान S Jaishankar ने बताया Bilateral Talks से India-China Border पर पड़ेगा कितना असर?