महिला ने किराएदार ढूंढने के लिए Tinder पर बनाई प्रोफाइल, घर के बारे में लिखी ऐसी बात, आप कहेंगे ये तो हद है...

करुणा ने प्यार पाने के लिए नहीं, बल्कि अपने फ्लैट के लिए अच्छा पार्टनर ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप्स टिंडर और हिंज पर अपने कमरे के लिए प्रोफाइल तैयार की.

Advertisement
Read Time: 11 mins
महिला ने किराएदार ढूंढने के लिए Tinder पर बनाई प्रोफाइल

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक अच्छा घर ढूंढना कितना मुश्किल है, ये तो ज्यादातर लोगों को पता ही होगा, क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स लगभग हर दिन इंटरनेट पर इसके बारे में अपनी कहानियां शेयर करते हैं. हम आपको यह बता सकते हैं कि कैसे एक महिला ने उस घर के लिए एक पर्मानेंट किरायेदार (Tenant) ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप प्रोफाइल (Dating App Profile) बनाया, जिसे वह छोड़ रही थी.

करुणा टाटा ने एक नया फ्लैटमेट (Flatmate) ढूंढने के लिए एक अजीब रास्ता अपनाया और उनकी ये कहानी निश्चित रूप से आपको दिलचस्प लगेगी. 22 साल की करुणा ने एक क्रिएटिव समाधान खोजा, जो अब इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

करुणा ने प्यार पाने के लिए नहीं, बल्कि अपने फ्लैट के लिए अच्छा पार्टनर ढूंढने के लिए डेटिंग ऐप्स (Dating Apps) टिंडर (Tinder) और हिंज (Hinge) पर अपने कमरे के लिए प्रोफाइल तैयार की. उन्होंने मज़ाकिया ढंग से अपने कमरे का नाम "खोली नंबर 420" रखा, जो फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' की क्लासिक बॉलीवुड धुन का हिस्सा था. उनका नया दृष्टिकोण भी उन विचित्र घटनाओं में से एक माना जा रहा है जिनके लिए यह तकनीकी शहर जाना जाता है, जिन्हें अक्सर ऑनलाइन "पीक बेंगलुरु" पलों के रूप में जाना जाता है.

यह घर सिंगसंद्रा में स्थित एक तीन-बेडरूम वाले अपार्टमेंट में है, जो फार्मेसियों और सुपरमार्केट जैसी आवश्यक सुविधाओं के करीब है. डेटिंग ऐप्स पर करुणा की लिस्ट में कमरे को "Queen of Aesthetics" के रूप में बताया गया है, जो एक अच्छी तरह से बने और आकर्षक स्थान की ओर इशारा करता है.

कैप्शन में लिखा है, “क्या यह एक स्टार्टअप विचार है या कठिन समय में बेंगलुरु का पीक मोमेंट है? मिलिए खोली नंबर 420 से, जो मेरी जगह लेने वाले संभावित फ्लैटमेट्स के साथ मैच कराने के लिए टिंडर पर है. @Tinder_India कृपया इसे संभव बनाएं,'' 

Advertisement

अपनी अनूठी फ्लैटमेट खोज रणनीति के बारे में करुणा की सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो गई, जिसे 3 हजार से अधिक बार देखा गया. उन्होंने फ्लैटमेट ढूंढने के पारंपरिक तरीकों पर अपनी निराशा ज़ाहिर की, जो असफल रहे थे. उन्होंने कमेंट किया, "ठीक है, कुछ भी काम नहीं आया इसलिए मैं वास्तव में इस बार इस पर्सनल टच के साथ बदलाव की उम्मीद कर रही हूं."

फ्लैटमेट ढूंढने के इस तरीके के बारे में आपके क्या विचार हैं? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई
Topics mentioned in this article