महिला ने आटे में 500 का नोट भरकर बना दिया पराठा, आगे जो हुआ, वो देख आप अपने बाल नोच लेंगे

इन दिनों लोगों को पॉप्युलर होने का ऐसा नशा चढ़ा है कि इसके लिए लोग कुछ भी खतरनाक या मज़ेदार और या फिर अजीबोगरीब करने को तैयार हो जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
महिला ने आटे में 500 का नोट भरकर बना दिया पराठा

इंटरनेट मजेदार, हैरतअंगेज़ और अनोखी चीजों का भंडार है. यहां कब, क्या देखने को मिल जाए, उसके बारे में आप पहले से कोई अंदाज़ा ही नहीं लगा सकते हैं. कई बार तो ऐसी तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिनकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. वैसे इन दिनों लोगों को पॉप्युलर होने का ऐसा नशा चढ़ा है कि इसके लिए लोग कुछ भी खतरनाक या मज़ेदार और या फिर अजीबोगरीब करने को तैयार हो जाते हैं. जैसा ही अब वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला आटे में 500 का नोट रखती है और फिर उसे भरकर वो पराठे को बेलती है और फिर उसे वो घी लगाकर अच्छी तरह से सेकती भी है. जैसे ही पराठा बनकर तैयार होता है, महिला उस पराठे की ऊपर, नीचे की परतों को अलग करती है और फिर आप देखेंगे कि पराठे के बीच से एक बिलकुल नई 2 हजार रुपए का नोट निकलता है.

Advertisement

देखें Video:

तो आपने देखा कि लोग वीडियो वायरल करने के लिए कैसे-कैसे अजीबोगरीब और बेकार तरीके अपनाते हैं. लोग ऐसी हर चीज करने लगे हैं, जिनका कोई मतलब ही नहीं होता. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर janu9793 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग मजे लेकर वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पागलों की कमी नहीं है. दूसरे ने लिखा- फालतू लोग फालतू काम ही करेंगे.

ये Video भी देखें:

वायरल वीडियो: कार में रखी लाश से अंगूठा लगवा रहा था रिश्तेदार

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार