VIDEO: Parle-G का लड्डू देख उड़े यूजर्स के होश, कहा 'गरुड़ पुराण में इसके लिए अलग से सजा है'

Biscuit Laddu Video: हाल ही में चाय आइसक्रीम, गोलगप्पा आइसक्रीम के बाद अब पारले जी बिस्किट का लड्डू इंटरनेट पर हर किसी के दिमाग का दही कर रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Biscuit Ka Laddu: कुछ लोग खाने के शौकीन होते हैं, तो कुछ खाना बनाने के. बदलते वक्त में लोगों के स्वाद में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. आजकल खाने को लेकर तरह-तरह के नए-नए एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं. इन में से कुछ एक्सपेरिमेंट सफल हो रहे हैं, तो कुछ एक्सपेरिमेंट बुरी तरह फ्लॉप हो रहे हैं, बावजूद लोग इसके लोग अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं, जिसे देखकर खाने के शौकीनों का गुस्सा सातवे आसमान पर है. हाल ही में चाय की आइसक्रीम, गोलगप्पा आइसक्रीम के बाद अब पारले जी बिस्किट का लड्डू इंटरनेट पर हर किसी के दिमाग का दही कर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला पारले-जी बिस्किट के लड्डू बनाती नजर आ रही है, जिसे देखकर यूजर्स का भी दिमाग चकरा गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला सबसे पहले एक कढ़ाई लेती है, जिसमें वो थोड़ा घी गर्म करती है और उसमें पारले जी बिस्किट डाल देती है. इसके बाद धीमी आंच में बिस्किट का कलर चेंज होने तक उसे फ्राई करती है और कढ़ाई से बाहर निकाल लेती है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में आगे बिस्किट को दरदरा पीसकर उसका चूरा तैयार कर लेती है. इसके बाद वो एक और कढ़ाई लेती है उसमें शक्कर मिलाती है और उतना ही पानी मिला लेती है. इसके बाद वो उसमें ड्राई फ्रूट्स मिलाकर अच्छी तरह मिक्स कर लेती है. आखिर में उसे लड्डू का आकार दे देती है. फिलहाल, यह तो पता नहीं चल पाया है कि लड्डू का स्वाद कैसा होगा. हालांकि, इस डिश को देखकर कई लोगों का दिमाग जरूर खराब हो रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 20 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा करने वालों के लिए गरुड़ पुराण में अलग से सजा का प्रावधान है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Russia और Austria दौरे के लिए रवाना, क्षेत्रीय और वैश्विक मुद्दों पर होगी बात