अजगर को प्यार से Kiss करती दिखी महिला, फिर सांप को ऐसे किया खूब दुलार, Video देख कांप उठेगी रूह

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला अपने पालतू अजगर को लाड़-प्यार कर रही है, इस वीडियो ने लोगों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

वैसे तो सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला अपने पालतू अजगर (Pet Python) को लाड़-प्यार कर रही है, इस वीडियो ने लोगों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है.

miss_exotics नाम से एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा किया गया वीडियो, महिला द्वारा अजगर को चूमने से शुरु होता है, जब वह धीरे-धीरे उसकी ओर मुड़ने लगता है. इसके बाद वीडियो में महिला को अपने 'पालतू जानवर' के साथ पोज देते हुए कैद किया गया है. महिला वीडियो को कैप्शन दिया, "मैंने पिछले कुछ वर्षों में यह कई बार सुना है. सरीसृप बहुत अच्छे पालतू जानवर होते हैं! वे उन समान मुद्दों के साथ नहीं आते हैं जो बिल्लियां और कुत्ते लाते हैं और उन्हें दिन-प्रतिदिन देखभाल की उतनी आवश्यकता नहीं होती है". 

देखें Video:

उन्होंने आगे लिखा कि सांपों के साथ बातचीत करना बहुत 'शांत' अनुभव हो सकता है. इंस्टाग्राम पर कुल 12.5 हजार फॉलोअर्स वाली महिला को अक्सर सांपों को पालते हुए देखा जाता है. कई वीडियो में उन्हें अपनी गर्दन के चारों ओर अजगर लपेटते हुए दिखाया गया है.  ये मनमोहक लेकिन डरावना वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया. लोगों ने वीडियो पर अपने ढेरों रिएक्शन दिए हैं.

एक यूजर ने लिखा, "ओह, मुझे अपने पालतू सांप से प्यार था. वह एक पिल्ले जैसा था. वे कोमल प्राणी हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे डर लग रहा है.' तीसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "यह एक हैप्पी नूडल जैसा है".

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
BSI: स्वस्थ भारत का लक्ष्य हासिल करना बेहद जरूरी- राहुल नार्वेकर
Topics mentioned in this article