फिल्मी अंदाज में छलनी से चांद का दीदार पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि रातों रात Video हो गया वायरल

करवा चौथ पर रील बनाती इस महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
करवा चौथ पर फिल्मी अंदाज में छलनी से चांद देख रही थी महिला, तभी..

करवा चौथ के मौके पर देश भर में महिलाओं ने इस त्योहार को धूमधाम से मनाया है और सज-धज कर रील्स भी खूब बनाए. करवा चौथ पर बनाए गए महिलाओं के ढेरों वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में कोई फिल्मी स्टाइल में डांस करती दिख रही हैं, तो कोई यश चोपड़ा की फिल्मों वाले अंदाज में टिप-टॉप तैयार होकर हाथ में छलनी लिए रस्में निभाती दिख रही हैं. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसमें महिला इतराती हुई छलनी में दीपक जला कर चांद को देखती है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि सांसें ही अटक जाती हैं.

Advertisement

अरे....ये क्या हुआ

इंस्टाग्राम पर itsaartisahu के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में एक महिला करवा चौथ पर हाथों में चूड़ियां, बालों में गजरा लगाए और सिल्क की साड़ी पहन त्योहार के लिए रेडी नजर आती है. महिला छलनी में दीपक रख कर पहले चांद को देखती है, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिससे उसकी सांसे ही अटक जाती हैं. छननी आग की लपटों में जलती नजर आती है. महिला के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है और घबराहट में वह छलनी को नीचे गिरा देती है और चिल्लाने लगती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोग बोले- कितनी ओवर एक्टिंग करती हैं

शेयर किए जाने के बाद वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और 7 लाख से अधिक लाइक्स भी इस पर आए है. वीडियो पर कमेंट कर लोग महिला को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कितना ये लोग एक्टिंग करते हैं, समझ में नहीं आता, पहले से कपूर रखा है और चिल्ला रही हैं, लाइक पाने के लिए.' दूसरे ने लिखा, 'ओवर एक्टिंग कर रही हैं साफ समझ आ रहा है.' तीसरे ने लिखा, 'परंपराओं का मजाक बना दिया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road