Advertisement

लड़की ने माहिरा खान की ऐसी नकल उतारी, देखकर हंसते-हंसते एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, कमेंट में कही ये मज़ेदार बात

इस वीडियो खुद एक्ट्रेस ने भी देखा और उसपर मजेदार कमेंट भी किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लड़की ने माहिरा खान की नकल उतारी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक महिला को पाकिस्तानी अभिनेत्री (Pakistani Actress) माहिरा खान (Mahira Khan) की नकल करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो खुद एक्ट्रेस ने भी देखा और उसपर मजेदार कमेंट भी किया है. आस्था अरोड़ा, जो खुद माहिरा खान की फैन हैं, उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उन्होंने उस शैली की नकल की जिसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री अक्सर इंटरव्यू के दौरान कुछ सवालों के जवाब देती रही हैं.

कई टॉक शो में, माहिरा ने अक्सर मोमबत्ती की रोशनी वाली रातों, किताबों और नूरजहाँ के गानों के प्रति अपनी रुचि व्यक्त की है. एक खास इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी दादी के साथ अपने रिश्ते से जुड़े किस्से भी साझा किए. साथ ही माहिरा की एक क्लिप भी समय-समय पर वायरल होती रहती है जिसमें वह अपने बालों के रंग पर अपनी मां की प्रतिक्रिया बताती नजर आती हैं.

Advertisement

देखेंं Video:

इस क्लिप और माहिरा से प्रेरित होकर, आस्था ने अपने वीडियो में अभिनेत्री के खास तौर-तरीकों को फिर से रिक्रिएट किया. आस्था को बहुत हैरानी हुई, माहिरा ने वीडियो देखा और तुरंत बाद कमेंट करते हुए कहा: “मैं इसे देखकर जोर से हंसी! तुम शानदार हो यार. ढेर सारा प्यार."

आस्था अरोड़ा, जो एक कलाकार और कंटेंट क्रिएटर हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 10.4k फॉलोअर्स हैं. माहिरा खान 'हमसफर', 'शहर-ए-ज़ात' और 'बिन रोये' जैसे पाकिस्तानी टेलीविजन शो की स्टार हैं. उन्होंने 2017 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: Cham Cham Sweet खाते ही लोग बोले, "प्रत्याशी को हम नहीं जानते"

Featured Video Of The Day
Agar Malwa में स्वच्छ पेयजल के वादे हक़ीक़त से कोसों दूर, पानी के लिए कई किमी दूर जाने को मजबूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: