विशाल भालू को गले लगाकर फोटोशूट करवाती दिखी महिला, दोनों के बीच ऐसा प्यार देख लोग हैरान, बोले- हमें भी चाहिए ऐसा दोस्त...

@treshdevochka नाम के यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और दुनिया भर के दर्शकों की ओर से कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक नए वीडियो में एक महिला को एक विशाल भालू के साथ बड़े प्यार से गले लगते हुए दिखाया गया है, जिसने इंटरनेट को हैरान और परेशान कर दिया है. @treshdevochka नाम के यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और दुनिया भर के दर्शकों की ओर से कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

फुटेज में एक महिला अपने से काफी बड़े भालू को गले लगाती नजर आ रही है. दोनों एक-दूसरे के साथ बड़े दोस्ताना अंदाज़ में मिल रहे हैं. महिला का शांत और भालू का सौम्य व्यवहार दोनों ही देखने में प्यारा और थोड़ा परेशान करने वाला है, जो वन्यजीवों के साथ इस तरह की नज़दीकियों की सुरक्षा और नैतिकता पर सवाल उठाते हैं.

देखें Video:

Advertisement

एक यूजर ने हैरानी ज़ाहिर करते हुए कहा, "यह हैरान करने वाला है लेकिन थोड़ा डरावना भी है! यह भालू इतना शांत कैसे है? प्रकृति अद्भुत है लेकिन अप्रत्याशित है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “मैं जो देख रहा हूं उस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है. यह भालू देखने में बहुत कोमल लगता है.” एक यूजर ने दोनों के बीच के बंधन की तारीफ करते हुए कहा, “यह वीडियो शुद्ध जादू है. उनके बीच का भरोसा जग जाहिर है. लेकिन क्या यह दोनों के लिए सुरक्षित है?

Advertisement

इसके विपरीत, कुछ लोग चिंतित थे, एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे आशा है कि इस भालू का शोषण नहीं किया जा रहा है. जंगली जानवरों के इतने करीब नहीं जाना चाहिए.” एक अन्य ट्रेनर ने बातचीत की प्रशंसा करते हुए कहा, “विश्वास का इतना सुंदर प्रदर्शन. ऐसा लगता है कि यह भालू महिला पर पूरा भरोसा करता है. ऐसा सामंजस्य देखना अद्भुत है.” अंत में, एक यूजर ने मज़ाकिया ढंग से कहा, "मुझे यह जानने की ज़रूरत है कि मुझे इन आलिंगन सत्रों में से किसी एक का निमंत्रण कैसे मिल सकता है. मैं इसी प्रकार का रोमांच चाहता हूँ!”

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections | Selja मेरी बहन जैसी.. कोई उनके ख़िलाफ़ बोलता है तो... : Bhupendra Hooda
Topics mentioned in this article