LinkedIn से निकाले जाने के बाद महिला ने Google में नौकरी पाने के लिए लगाई कमाल की तरकीब, आप भी होंगे इंस्पायर

लिंक्डइन से निकाले जाने के बाद, अकाउंट एग्जीक्यूटिव मारियाना कोबायाशी को Google में अपनी आइडियल जॉब मिली. यह सब उनके बनाए एक वीडियो एप्लिकेशन के कारण हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins

किसी भी नौकरी को पाने के लिए अक्सर लोग अपने रिज्यूम को बेहतर से बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं और एचआर को इसे भेजते हैं. लेकिन गूगल पर नौकरी पाने के लिए एक महिला ने जो किया उसकी खूब चर्चा हो रही है. लिंक्डइन (LinkedIn) से निकाले जाने के बाद, अकाउंट एग्जीक्यूटिव मारियाना कोबायाशी को Google में अपनी आइडियल जॉब मिली. यह सब उनके बनाए एक वीडियो एप्लिकेशन के कारण हुआ. मारियाना ने Google डबलिन में रिक्रूटर्स का ध्यान खींचने के लिए ये रणनीति बनाई और ये काम कर गई.

मारियाना कोबायाशी ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मुझे एक वीडियो के माध्यम से Google पर एक इंटरव्यू मिला. यहां स्टेप बाय स्टेप बताया गया है कि यह कैसे हुआ. जॉब के लिए अप्लाई करते समय अलग दिखने का सबसे अच्छा तरीका यह सोचना है कि बाकी सभी क्या कर रहे हैं और आप कुछ और करें.. कृपया मेरा मेथड चुरा लें और शुभकामनाएं!'

उन्होंने आगे लिखा, "अप्लाई करने के क्रिएटिव तरीके खोजने से आप अलग दिखते हैं. यह आपके एप्लीकेशन को बढ़ाने के लिए काम पर रखने वाले लोगों तक पहुंचने जितना आसान हो सकता है."

लोग कर रहे तारीफ

एक मिनट लंबे वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने रेफरल के जरिए सीएसए के लिए अप्लाई किया. महिला ने अपने बचपन के अनुभवों, पूर्व कंपनियों और प्रोफाइल के बारे में बताया. शेयर किए जाने के बाद से, उनकी पोस्ट पर 173 रिएक्शन्स आ चुकी हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, "क्या मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि मैं अब भी इस बात से निराश हूं कि आप तभी शामिल हुए जब मैंने छोड़ा था." दूसरे यूजर ने लिखा, "जाओ जीइइइइइइर्एल. तीसरे ने लिखा, "मुझे यह वीडियो बहुत पसंद है और इससे आपका व्यक्तित्व पूरी तरह से निखर कर सामने आया!! वास्तव में एक उम्मीदवार के रूप में उभरने के लिए वीडियो की ताकत का इस्तेमाल करते हुए, मैं इस विचार को चुरा रहा हूं."

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article