जयपुर एयरपोर्ट लाउंज के खाने में महिला को मिला पत्थर, शेयर की फोटो, स्टाफ ने ट्वीट कर जवाब में कही ये बात

इस बार ट्वीट को शुभु नाम की एक होमशेफ ने शेयर किया. उसने एक छोटे से पत्थर की दो तस्वीरें शेयर कीं जिसे उसने अपने भोजन में पाए जाने का दावा किया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
जयपुर एयरपोर्ट लाउंज के खाने में महिला को मिला पत्थर

एयरपोर्ट और ट्रेन में भारतीय यात्रियों के लिए पैक्ड मील में अजीबोगरीब चीजें मिलना कोई नई बात नहीं है. समय-समय पर, इंटरनेट यूजर्स सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं और अपने भोजन में कीड़ों या अवांछित वस्तुओं की घृणित तस्वीरों को शेयर करते हैं. अब ऐसा ही एक और वाकया जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur airpor) से शेयर किया गया है.

इस बार ट्वीट को शुभु नाम की एक होमशेफ ने शेयर किया. उसने एक छोटे से पत्थर की दो तस्वीरें शेयर कीं जिसे उसने अपने भोजन में पाए जाने का दावा किया था. शुभु ने बताया कि उन्हें एयरपोर्ट लाउंज से खाना मिला था.

उन्होंने कहा, 'अब हवाईअड्डों पर भी जिस तरह के भोजन सर्व किए जाते हैं, उस पर विश्वास नहीं होता. खाने में पत्थर की उम्मीद आमतौर पर ट्रेनों में होती है लेकिन यहां जयपुर "इंटरनेशनल" एयरपोर्ट के प्राइमस लाउंज में भी ऐसा हुआ. यह दुख की बात है. इसने मेरे दांत को लगभग तोड़ दिया." 

इस पोस्ट का जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ट्विटर अकाउंट से तुरंत जवाब मिला. "प्रिय शुभु, हमें लिखने के लिए धन्यवाद. हमने आपकी प्रतिक्रिया पर ध्यान दिया है और इस पर तत्काल ध्यान देने के लिए इसे संबंधित टीम के साथ शेयर किया है.”

Advertisement

अकाउंट ने मामले में सहायता के लिए उसके यात्रा विवरण भी मांगे. घटना से लोगों में काफी आक्रोश था. कई लोगों ने अपने भयानक अनुभव और हवाईअड्डे के लाउंज की जीर्ण-शीर्ण स्थिति की तस्वीरें भी शेयर कीं.

Advertisement

Watch: महिला ने शादी का जोड़ा जलाकर मनाया अपने तलाक का जश्न

Featured Video Of The Day
Satyendra Jain Bail: 700 दिन बाद जेल से निकलकर सत्येंद्र जैन ने क्या कहा? | AAP | NDTV India
Topics mentioned in this article