मोबाइल के साथ महिला का दिल भी चुरा भागा चोर, दो साल से डेट कर रहा कपल, वायरल हुई अजीबोगरीब लव स्टोरी

दोनों दो साल से डेटिंग कर रहे हैं. लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या महिला के माता-पिता अपने बच्चे के रोमांटिक पार्टनर के रूप में एक चोर को स्वीकर कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ब्राजील (Brazil) में एक महिला को एक ऐसे शख्स से प्यार हो गया जिसने उसका सामान चोरी किया था और अब उनकी अजीबोगरीब प्रेम कहानी (bizarre love story) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस कपल ने एक ट्विटर वीडियो में अपनी रोमांटिक कहानी के बारे में बात की है, जिसे ऑनलाइन 38 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इमैनुएला नाम की महिला ने ब्राजील में एक कार्यक्रम में अपनी "पहली डेट" के बारे में बताते हुए कहा, "मैं उस सड़क पर चल रही थी जहां वह रहता है और दुर्भाग्य से, मेरे साथ दुष्कर्म किया गया." दूसरी ओर, अज्ञात चोर ने क्लिप में बताया कि उसने वास्तव में महिला के फोन पर उसकी तस्वीर देखने के बाद उसके प्रति अपनी भावनाओं को बदल दिया था.

शख्स ने कहा, "मैं एक कठिन परिस्थिति से गुज़र रहा था क्योंकि मेरे पास कोई महिला नहीं थी." उन्होंने कहा, "जब मैंने फोन पर उसकी तस्वीर देखी, तो मैंने खुद से कहा 'कितनी खूबसूरत है, आप हर दिन ऐसी खूबसूरती नहीं देखते,' और मुझे मोबाइल चुराने का अफसोस हुआ."

कपल का इंटरव्यू लेने वाले शख्स ने मजाक करते हुए कहा, "तो क्या आपने उसका फोन चुराया और फिर उसका दिल?" इस पर चोर ने जवाब दिया, 'बिल्कुल.'

पोस्ट के मुताबिक, दोनों दो साल से डेटिंग कर रहे हैं. लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या महिला के माता-पिता अपने बच्चे के रोमांटिक पार्टनर के रूप में एक चोर को स्वीकर कर पाएंगे.

इस बीच उनकी अजीबोगरीब प्रेम कहानी ने ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया है. जबकि कुछ ने बताया कि ऐसी असंभावित प्रेम कहानियां केवल ब्राजील से ही उत्पन्न हो सकती हैं, दूसरों को यह कहानी काफी आकर्षक लगी और उनका मानना ​​था कि प्यार कहीं भी और किसी भी परिस्थिति में हो सकता है.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "प्यार कुछ भी हासिल कर सकता है." दूसरे ने कमेंट किया, "एक कॉमेडी की तरह लगता है, लेकिन यह असली है, ब्राज़ील." 

ट्विटर पर वीडियो को 2 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Bahraich Wolf Attack: बहराइच में भेड़िया प्रभावित गांव पहुंचे CM योगी