लोन रिकवरी एजेंटों को देख महिला ने किया गजब तमाशा! दैवीय शक्तियों का दिखाया डर, माता बनकर देने लगी श्राप, Video वायरल

इंस्टाग्राम यूजर ashokdamodar864 के शेयर किए गए फुटेज में महिला नाटकीय हाव-भाव करती और लोन एजेंटों को अपशब्द कहती दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

लोन रिकवरी (Loan Recovery) से बचने के लिए राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा की एक महिला ने बेहद अजीबोगरीब कारनामा किया. महिला ने कथित तौर पर उस समय देवी का साया होने का नाटक किया, जब ऋण अधिकारी (Loan Officials) ट्रैक्टर वापस लेने आए. वीडियो में कैद यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे 4.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम यूजर ashokdamodar864 के शेयर किए गए फुटेज में महिला नाटकीय हाव-भाव करती और लोन एजेंटों को अपशब्द कहती दिखाई दे रही है.

बैंक एजेंट लेने आए ट्रैक्टर

लोन की किस्तों का भुगतान न किए जाने के कारण एजेंट ट्रैक्टर को वापस लेना चाहते थे. महिला को अपने हाथ उठाते हुए एजेंटों को चेतावनी देते हुए देखा जा सकता है कि वाहन ले जाने के गंभीर परिणाम होंगे. वीडियो के कैप्शन में दावा किया गया है कि परिवार के एक किसान ने ट्रैक्टर खरीदने के लिए लिए गए ऋण का भुगतान नहीं किया था. भुगतान करने के बजाय, परिवार ने अपनी संपत्ति को बचाने के लिए दूसरा उपाय अपनाया.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "वित्त विभाग के लोग ट्रैक्टर खींचने आए थे. ये किस तरह के लोग हैं, यार? हमें क्या-क्या देखना है."

देखें Video:

देखी गई ऐसी घटनाएं

हाल के दिनों में, सोशल मीडिया पर कई मामले सामने आए हैं, जहां लोग अपने लोन चुकाने के बजाय, वित्तपोषकों को धमकाते हुए दिखाई देते हैं. जिस तरह से वे धमकाते हैं, वह बिल्कुल फिल्मी है. बैंक अधिकारियों को देखते ही लोगों में दैवीय ऊर्जा प्रवाहित होने लगती है. वे उन्हें कोसना शुरू कर देते हैं और उन्हें धमकाने की कोशिश में तरह-तरह की धमकियां देते हैं.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article