राजस्थान की एक हवेली में 'मंजूलिका' बनकर सबको डरा रही थी महिला, लोग समझ बैठे असली भूत, फिर जो हुआ, आप भी डर जाएंगे

अब राजस्थान (Rajasthan) की एक हवेली में लोगों को डराने के लिए मंजुलिका अवतार धारण करने वाली एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बहुत सारे लोग हमसे सहमत होंगे कि फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) में मंजूलिका (Monjulika) का किरदार भयानक था. अगर आपने थिएटर में फिल्म देखी है, तो दरवाजे की डरावनी आवाज और मंजुलिका की पायल की छन-छन ने शायद आपकी रातों की नींद हराम कर दी होगी. समय के साथ, ये कैरेक्टर लोगों का एक फेवरेट कैरेक्टर बन गया है. ऐसे में अब राजस्थान (Rajasthan) की एक हवेली में लोगों को डराने के लिए मंजुलिका अवतार धारण करने वाली एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसकी शुरुआत महिला द्वारा लंबे बालों वाली विग और शरीर पर सफेद चादर लपेटे हुए होती है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वह हवेली में घूमती है और लोगों को डराने की कोशिश करती है. जहां कुछ निवासियों को 'भूत' से डर लगता है, वहीं अन्य उतने प्रभावित नहीं थे. इस शरारत भरे वीडियो के लिए महिला के साथ उसी पोशाक में अन्य लोग भी शामिल थे.

देखें Video:

वीडियो को 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. कुछ लोगों को ये शरारती वीडियो काफी मजेदार लगा और लोगों ने वीडियो से खूब मजे भी लिए. हालांकि, अन्य लोगों ने बताया कि यह ह्रदय रोगियों और हवेली के बुजुर्ग निवासियों के लिए खतरनाक साबित हो सकता था.

इस प्रैंक वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? और अगर आप देर रात अमी जे तोमार चिन चिन चिन सुनते हैं, तो यकीन मानिए कि आपने इस वीडियो को कई बार देखा है.

Featured Video Of The Day
Naxal Encounter in Chhattisgarh: CM Vishnu Deo Sai ने जवानों की करी तारीफ | NDTV India