9 साल की उम्र में जिसकी शादी में हुई थी शामिल, वही शख्स निकला शौहर, 15 साल बाद पता चलने पर बीवी का बनाया Video वायरल

इस पूरे वाकए और खुलासे के बाद हुए अनुभव का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. उनके वीडियो ने इंटरनेट पर व्यूअर्स को चौंका दिया. कई यूजर्स ने कपल के बीच उम्र के फासले पर सवाल उठाया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
महिला ने किया अजीबोगरीब खुलासा, बचपन में अटेंड की थी 'शौहर' की शादी

इंडोनेशिया (Indonesia) की महिला को पता चला कि जब वह 9 साल की थी तब वह अपने शौहर की पिछली शादी में शामिल हुई थी. उन्होंने इस पूरे वाकए और खुलासे के बाद हुए अनुभव का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. उनके वीडियो ने इंटरनेट पर व्यूअर्स को चौंका दिया. कई यूजर्स ने कपल के बीच उम्र के फासले पर सवाल उठाया.

38 साल बड़े शख्स से शादी, 15 साल बाद खुलासा

दरअसल, हाल ही में हुई एक अजीब घटना में, इंडोनेशिया की एक महिला को पता चला कि वह अपने शौहर की पिछली शादी में शामिल हुई थी. चौबीस साल की रेनाटा फादिया ने अपने से 38 साल बड़े शख्स से शादी की. रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में उसे एहसास हुआ कि वह उससे 15 साल पहले मिली थी जब वह महज नौ साल की थी. फादिया ने कहा कि कई वर्षों तक उस शख्स से उनका कोई संपर्क नहीं था.

टिकटॉक पर अजीब एक्सपीरियंस का वीडियो वायरल

फादिया ने टिकटॉक पर अपने अजीब एक्सपीरियंस का एक वीडियो पोस्ट कर दिया. वीडियो इस टिकटॉक एप्लिकेशन पर तेजी से वायरल हो गया. वायरल क्लिप में 2009 में उनके शौहर की आखिरी शादी की एक ग्रुप फोटो दिखाई गई, जिसमें तब की नौ साल की फादिया, अबके अपने 62 वर्षीय हसबैंड के बगल में खड़ी थीं. बाद के एक वीडियो में, उन्होंने साफ किया कि वह शादी में एक गेस्ट के रूप में शामिल हुई थी.

पहले थे दूर के रिश्तेदार अब हैं कपल

हालांकि, यह कपल तब दूर के रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे. फादिया का जीवनसाथी उसकी चाची का भतीजा है. यह बदला हुआ रिश्ता उनकी कहानी में एक और मोड़ जोड़ता है. उन्होंने कहा, 'पहले वे दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे, लेकिन साल 2019 में उनकी राहें फिर से एक-दूसरे के सामने आ गईं. अगले ही साल उन्होंने 2020 में शादी कर ली और एक साल बाद एक बच्चे को जन्म दिया. साल 2019 में, उन्होंने अपने शौहर की पिछली शादी का फोटो एलबम चेक करते समय इस संयोग पर ध्यान दिया.

पिछली बीवी से 2011 में हो गया था तलाक

फादिया के मुताबिक, यह अलगाव की कोई वजह नहीं थीं. क्योंकि उनके शौहर और उनकी पिछली बीवी का 2011 में तलाक हो गया था. खास तौर से, उनकी मौजूदा शादी से केवल एक बच्चा है और पुरानी शादी से कोई औलाद नहीं हैं. हालांकि, फादिया के वीडियो ने इंटरनेट पर कई लोगों को चौंका दिया. कई यूजर्स ने उनके और उनके शौहर के बीच उम्र के अंतर पर सवाल उठाया.

बड़ा होकर फिर से मिल गया, यही किस्मत है

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, '' मुझे उम्मीद है कि शायद इस बार उनका तलाक नहीं होगा.'' दूसरे यूजर ने लिखा, "जब तक आपके पास पैसा है, सब ठीक है, भले ही उम्र में 38 साल का फासला हो." तीसरे शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया, ''उनका शौहर पहले बूढ़ा था, लेकिन अब जवान दिखने लगा है.'' वहीं, चौथे शख्स ने लिखा, "संयोग से एक बच्चे से मुलाकात हुई, जो बड़ा होकर फिर से मिल गया, यही किस्मत है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
NEET Exam Scam 2024: क्या पूरे देश में फैला है Ravi Attri का जाल? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article