सिर पर गैस सिलेंडर रखकर महिला ने किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक महिला सिर पर गैस सिलेंडर उठाकर गजब का डांस करती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सिर पर गैस सिलेंडर रखकर महिला ने किया डांस,

Woman Dancing With A Cylinder On Her Head: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने टैलेंट से लोगों को हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में ऐसे ही कमाल का करतब दिखाती महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है. वीडियो में महिला डांस करते हुए गजब का बैलेंस बनती नजर आ रही हैं, जिन्हें देखकर कुछ पल के लिए आप भी पलकें छपकना भूल जाएंगे. हैरानी की बात तो यह कि, महिला अपने सिर पर एक गैस सिलेंडर को उठाए हुए है और डांस कर रही है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला सिर पर सिलेंडर उठाकर डांस करती नजर आ रही है. इस दौरान महिला जमीन पर उल्टे रख एक बर्तन पर महिला चढ़ती नजर आती है. इस दौरान महिला का बैलेंस देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, महिला एक पैर ऊपर कर के कमाल का बैलेंस बनाती नजर आती है. यही वजह है कि, इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को karagam_durga नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देख लोग हक्के-बक्के रह गए हैं. 23 सितंबर से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 74 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो देख चुके कुछ लोगों इस रिस्की बताया, तो कुछ ने तारीफों के पुल बांध दिए. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आपका बैलेंस ठीक है. कला भी अद्भुत है, लेकिन आपकी जान से ज्यादा कुछ नहीं है. अगर जिंदगी है तो सब कुछ ओके है सिस्टर.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India