बच्चों के साथ मां ने 'तौबा तौबा' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, देख विक्की कौशल ने बना ली इंस्टा स्टोरी

वीडियो में साड़ी पहने एक महिला अपने दो बच्चों के साथ तौबा-तौबा गाने के हुक स्टेप को फॉलो करती नजर आ रही हैं. महिला का डांस देख कई एक्टर्स समेत खुद विक्की कौशल भी उनकी तारीफ करे बिना खुद को रोक नहीं पाए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Tauba Tauba Viral Hook Step Video: सोशल मीडिया पर जब भी कोई सॉन्ग ट्रेंड करता है, उस पर देखते ही देखते लोग रील और शॉट वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. इन दिनों विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर 'बैड न्यूज' का सॉन्ग 'तौबा-तौबा' जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है, जिस पर एक से बढ़कर एक रील वायरल हो रही हैं. हाल ही में इसी गाने पर रील बनाती एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साड़ी पहने एक महिला अपने दो बच्चों के साथ तौबा-तौबा गाने के हुक स्टेप को फॉलो करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो और भी क्यूट तब लगने लगता है, जब महिला चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल के गाने के हुक स्टेप कॉपी करती है.

कई एक्टर्स समेत विक्की कौशल ने बांधे तारीफों के पुल (bad newz tauba tauba dance reels)

यूं तो तौबा-तौबा गाने के हुक स्टेप को फॉलो करते कई लोगों के वीडियो से इन दिनों सोशल मीडिया भरा पड़ा है, लेकिन वायरल हो रहा महिला का यह वीडियो यकीनन आपका दिल जीत लेगा, जिसमें महिला की प्यारी मुस्कुराहट और शानदार डांस स्टेप लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. महिला ने तौबा-तौबा गाने के हुक स्टेप को इस कदर फॉलो किया कि कई एक्टर्स समेत खुद विक्की कौशल भी उनकी तारीफ करे बिना खुद को रोक नहीं पाए. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

मां ने बच्चों के साथ 'तौबा तौबा' पर किया ऐसा डांस

वीडियो में साड़ी पहने महिला अपने दो बच्चों के साथ घर के आंगन में गाने के हुक स्टेप करती दिख रही है. इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को 46.75 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 27 लाख से ज्यादा बार वीडियो पर हार्ट रिएक्ट करके यूजर्स ने अपना प्यार लुटाया है. विक्की कौशल ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'वाह!!' इसके बाद उन्होंने तीन फायर इमोजी भी बनाए हैं. इस गाने के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने भी डांसिंग, रेड-हार्ट, स्माइल, रेड-रोज और मेडल इमोजी बनाकर महिला की तारीफ की है. इनके अलावा एक्ट्रेस तारा शर्मा, एक्टर अमोल कांबले ने भी वीडियो पर कमेंट कर महिला का हौसला बढ़ाया है. 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने हिज़्बुल्लाह कमांडर को किया ढेर, Drone Attack का Video