Advertisement

तेरी आंख्या का यो काजल... पर महिला ने किया ताबड़तोड़ डांस, लगाए ऐसे झटके, लोग बोले- ये तो सपना चौधरी भी नहीं करती

एक शादी के फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला साड़ी पहनकर डीजे पर सपना चौधरी के मशहूर गाने तेरी आंख्या का यो काजल... पर डांस कर रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
तेरी आंख्या का यो काजल... पर महिला ने किया ताबड़तोड़ डांस

हरियाणा की सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके डांस को हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी की इन जगहों पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. अब वह हरियाणा की मशहूर स्टार्स में से एक हैं. लोग उनके गानों पर डांस करना और उनके डांस को देखना दोनों ही बहुत पसंद करते हैं. शादी हो या पार्टी जबतक सपना चौधरी के गाने पर डांस नहीं होता, सेलिब्रेशन का मज़ा ही अधूरा लगता है.

Advertisement

अब एक शादी के फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला साड़ी पहनकर डीजे पर सपना चौधरी के मशहूर गाने तेरी आंख्या का यो काजल... पर डांस कर रही है. क्या आप जानते हैं कि सपना चौधरी को असली पहचान इसी गाने से मिली थी. वायरल वीडियो में महिला इसी गाने पर डांस कर रही है. महिला का डांस काफी फास्ट है और वो अपने डांस में बिल्कुल खो सी गई है. देखकर लग रहा है कि उसके आसपास बड़े बुजुर्ग भी बैठे हैं, वो उन सबको भूल गई है और मगन होकर डांस कर रही है.

देखें Video:

Advertisement

महिला का ये डांस वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर Shraddha Temre Katre नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों को महिला का ये डांस काफी पसंद आया तो वहीं कुछ लोग डांस का मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा डांस तो सपना चौधरी भी नहीं कर पाती. दूसरे ने लिखा- लगता है अपने परिवार को भूल गई जो उसका डांस देख रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
चुनावी रुझानों से सदमें में Share Market, निवेशकों को 13 लाख करोड़ का नुकसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: