नंगे हाथों से महिला ने विशालकाय अजगर को पकड़ा, सांप के जबड़े को कसकर दबोचा, लेकिन फिर जो हुआ, देख हिल जाएंगे आप

महिला ने निडर होकर अपने नंगे हाथों से एक विशाल अजगर (Python) को ऐसे काबू में किया कि दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान आकर्षित कर लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नंगे हाथों से महिला ने विशालकाय अजगर को पकड़ा

साड़ी पहने एक महिला ने निडर होकर अपने नंगे हाथों से एक विशाल अजगर (Python) को ऐसे काबू में किया कि दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान आकर्षित कर लिया. डरा देने वाला वीडियो जो तब से वायरल हो रहा है, महिला के अदम्य साहस को दर्शाता है क्योंकि वह बिना किसी सुरक्षा के शांतिपूर्वक अजगर से भिड़ रही थी.

यह फुटेज, जो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सामने आया है, सरीसृपों को संभालने में महिला की विशेषज्ञता को दिखाता है क्योंकि वह आत्मविश्वास से अपने नंगे हाथों से अजगर का मुंह पकड़ रही है. यूजर माइक होल्स्टन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 39,000 लाइक्स मिले हैं, जिसमें महिला की बहादुरी देख लाखों यूजर्स मंत्रमुग्ध हो गए.

Advertisement

देखें Video:

वीडियो को महिला की बहादुरी के लिए ढेरों तारीफें मिल रही हैं. लोग वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक दर्शक ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, "हे भगवान! आपने उस चीज़ को अपने हाथ में कैसे पकड़ रखा है? ऐसा करते ही मेरी तो आत्मा मेरे शरीर को छोड़ चुकी होगी. मैं सिर्फ उस सांप को देखकर वहां से भाग निकलूंगा. रोंगटे खड़े हो गए हैं, यह कमज़ोर दिल वालों के लिए नहीं है."

दूसरे ने महिला के आचरण पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहा, "कौशल के बारे में भूल जाओ और चलो इस बारे में बात करें कि वह कितनी आरामदायक दिखती है." तीसरे यूजर ने महिला के शांत आचरण पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कमेंट किया, "देखो वह कितनी शांत थी."

Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article