लैपटॉप पर ऑफिस मीटिंग अटेंड करते हुए दुकान में जूते खरीद रही थी महिला, वायरल तस्वीर पर लोगों ने ऐसे लिए मज़े

कार्तिक भास्कर नाम के एक एक्स यूजर की एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक महिला जूते की खरीदारी करते हुए अपने लैपटॉप पर टीम मीटिंग में अटेंड कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लैपटॉप पर ऑफिस मीटिंग अटेंड करते हुए दुकान में जूते खरीद रही थी महिला

बेंगलुरु में एक अनोखा सोशल मीडिया ट्रेंड है जिसे 'पीक बेंगलुरु मोमेंट' (Peak Bengaluru moment) के नाम से जाना जाता है, जहां लोग अपने दैनिक जीवन में असामान्य और अजीब घटनाओं को शेयर करते हैं. अब, कार्तिक भास्कर नाम के एक एक्स यूजर की एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक महिला जूते की खरीदारी करते हुए अपने लैपटॉप पर टीम मीटिंग में अटेंड कर रही है.

फोटो में महिला अपना लैपटॉप पकड़े हुए और एक जूते की दुकान पर चप्पल और सैंडल पसंद करते हुए दिखाई दे रही है. भास्कर के कैप्शन में लिखा है, "आज @peakbengaluru में, मैंने एक महिला को अपने लैपटॉप पर टीम मीटिंग में भाग लेने के दौरान जूते की खरीदारी करते देखा."

Advertisement

यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई, जिस पर ऑनलाइन तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं. कुछ लोगों को यह मनोरंजक लगा और उन्होंने स्थिति के बारे में हल्के-फुल्के चुटकुले बनाये. उन्होंने इसे मल्टीटास्किंग लाइफस्टाइल के एक सर्वोत्कृष्ट उदाहरण के रूप में देखा, जिसे बेंगलुरु में कई लोग अपनाते हैं.

लेकिन, बहुत से लोग ऐसे भी थे, जिन्हें इसमें कुछ मज़ेदार नहीं लगा. बड़ी संख्या में यूजर्स ने इस छवि का प्रतिनिधित्व करने वाले वर्क कल्चर पर चिंता ज़ाहिर की. उन्होंने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के लगातार मिश्रण के नकारात्मक प्रभावों पर प्रकाश डाला और इसके कारण होने वाले तनाव और थकावट की ओर इशारा किया.

बता दें कि इससे पहले एक एक्स यूजर ने मूवी हॉल के अंदर लैपटॉप पर काम कर रहे एक शख्स की तस्वीर शेयर की थी. भीड़भाड़ वाली सड़क पर दोपहिया वाहन चलाते हुए ज़ूम मीटिंग में भाग लेने वाले एक शख्स का वीडियो पहले भी वायरल हुआ था, जिससे जिम्मेदार ड्राइविंग और सुरक्षित आवागमन की आदतों के बारे में बहस छिड़ गई थी.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Bihar Politics: HC के फ़ैसले को क्या SC में चुनौती देगी Nitish Government? | Reservation in Jobs
Topics mentioned in this article