जिस महिला बाइकर के फैन हैं हजारों लोग, असल में यह है एक 50 साल का आदमी, जानें पूरी सच्चाई

जापान का एक शख्स लोगों को कई सालों से लड़की बनकर धोखा देता रहा है. लोग इसे एक महिला बाइकर (Woman Biker) के रूप में पहचानते हैं, लेकिन इसकी असलियत यह है कि यह एक 50 साल का आदमी है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
जिस महिला बाइकर के फैन हैं हजारों लोग, असल में यह है एक 50 साल का आदमी

आपने लोगों को अपना रूप बदलते तो जरूर देखा होगा. कई बार कुछ लोग अपना काम निकालने के लिए या फिर लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए महिलाओं का रूप अपना लेते हैं. उन्हें देखकर लोग धोखा भी खा जाते हैं. ऐसे ही जापान का एक शख्स भी लोगों को कई सालों से लड़की बनकर धोखा देता रहा है. लोग इसे एक महिला बाइकर (Woman Biker) के रूप में पहचानते हैं, लेकिन इसकी असलियत यह है कि यह एक 50 साल का आदमी है. इसकी तस्वीरें देखकर कोई भी यही समझ लेगा कि यह एक यंग लड़की है, पर असल में यह एक आदमी है.

देखें Photos:

जापान (Japan) का यह बाइकर लड़की नहीं, बल्कि एक आदमी है, जिसकी उम्र 50 साल है. जो कई सालों से लोगों को धोखा दे रहा था. जापान के रहने वाले Zonggu नाम के इस शख्स का ट्विटर पर @azusagakuyuki नाम से अकाउंट है. इसके 18 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. Zonggu इस पेज पर लड़की बनकर अपनी फोटो शेयर करते हैं. लेकिन, इसकी असलियत यह है कि यह एक 50 साल का एक आदमी है. बता दें कि यह शख्स फोटोशॉप और फेस चेजिंग ऐप की मदद से अपना चेहरा बदलकर लोगों के सामने ऐसी तस्वीरें शेयर करता है.

Advertisement

Advertisement

Zonggu का कहना है, कि लड़की बनकर वे सोशल मीडिया पर तस्वीरें इसलिए शेयर करते हैं, क्योंकि एक बुजुर्ग आदमी को कोई भी नहीं देखना पसंद करता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स को कई बार शक भी हुआ, क्योंकि उनके मर्दों वाले फीचर्स कई बार फोटो में देखे गए. हालांकि अब सच्चाई सबके सामने आ गई है और लोग उनके बारे में तरह तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें धोखेबाज बताया, तो वहीं कुछ लोग उनकी खूबसूरती और टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर Panelist
Topics mentioned in this article