फ्लाइट देरी होने पर महिला ने ChatGPT से ईमेल लिखने कहा तो देखिए AI ने क्या लिखा? हैरान हो जाएंगे

Cherie Luo ने बताया कि उनकी फ्लाइट 6 घंटे लेट थी. इससे उन्हें परेशानी हो रही थी. अनुमति पास के लिए 3 घंटे तक का इंतज़ार करना पड़ा. ऐसे में उन्होंने चैटजीपीटी को एक ईमेल लिखने को कहा. ईमेल में चैटजीपीटी ने Cherie Luo की भावनाओं को समझा और कंपनी को ईमेल लिखा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ChatGPT की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा हो रही है. इस AI सॉफ्टवेयर की खासियत है कि यह हमारी ज़िंदगी को आसान और बेहतरीन बना रहा है. यह हमारे कई ऐसे काम कर दे रहा है, जिसकी हम कल्पना तक नहीं कर सकते हैं. जैसाकि हम जानते हैं कि यह एप्लिकेशन बहुत ही स्मार्ट है. यह दुनिया के कठिन से कठिन एग्जाम को पास कर चुका है. इसकी मदद से बच्चे अपना होमवर्क करते हैं. ऑफिस कर्मचारी ऑफिस के लिए ईमेल लिखते हैं. ऐसे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Cherie Luo नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्होंने जो जानकारी दी, उसके अनुसार, उनकी फ्लाइट 6 घंटे लेट थी. ऐसे में उन्होंने चैटजीपीटी से एक ईमेल लिखने को कहा. देखिए चैटजीपीटी ने क्या लिखा है.

वीडियो देखिए

Cherie Luo ने बताया कि उनकी फ्लाइट 6 घंटे लेट थी. इससे उन्हें परेशानी हो रही थी. अनुमति पास के लिए 3 घंटे तक का इंतज़ार करना पड़ा. ऐसे में उन्होंने चैटजीपीटी को एक ईमेल लिखने को कहा. ईमेल में चैटजीपीटी ने Cherie Luo की भावनाओं को समझा और कंपनी को ईमेल लिखा. ईमेल देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि यही भविष्य है. इसे पता है कि कब, कहां और क्या लिखना है.

इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं 55 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh