भाभी जी ने 'थोड़ा सा पगला, थोड़ा दीवाना' गाने पर किया ऐसा कमाल का डांस, फैन हुए लोग, बोले- सेम टू सेम ऐश्वर्या

वीडियो में महिला का डांस और एनर्जी दोनों ही कमाल नजर आ रहे हैं. लोग इस महिला के डांस की तुलना ऐश्वर्या राय से करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म ‘और प्यार हो गया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के एक गाने पर उनका डांस आज भी यादगार है. इसी गाने पर डांस करती एक महिला का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला का डांस और एनर्जी दोनों ही कमाल नजर आ रहे हैं. लोग इस महिला के डांस की तुलना ऐश्वर्या राय से करते दिख रहे हैं.

ऐश्वर्या को दी टक्कर

आशीष कुमार नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में शादी या संगीत के फंक्शन में ग्रे कलर का लहंगा पहने एक महिला डांस करती दिख रही है, जो दूल्हे या दुल्हन की भाभी या शायद बहन हैं. महिला ऐश्वर्या राय के गाने ‘थोड़ा सा पगला, थोड़ा दीवाना..' पर बेहद खूबसूरती से डांस करती है. उनके स्टेप्स सेम टू सेम ऐश्वर्या वाले हैं, वहीं एनर्जी भी बेजोड़ है. परफेक्ट मूव्स दिखाती इस महिला को देख आप को भी ऐश्वर्या की याद आ जाएगी. वीडियो देख लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

देखें Video:

‘ऐश्वर्या-माधुरी भी फेल'

वीडियो को 60 हजार लाइक्स मिले हैं और कई मिलियन बार इसे देखा जा चुका है. कमेंट करते हुए लोग महिला के डांस की तुलना ऐश्वर्या से कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ऐश्वर्या की याद आ गई ये डांस देख कर. दूसरे ने लिखा, बेहद खूबसूरत, एकदम ऐश्वर्या की तरह किया. वहीं एक अन्य ने लिखा, ऐश्वर्या को कड़ी टक्कर दी है. एक यूजर ने ऐश्वर्या ही नहीं माधुरी दीक्षित से भी इस महिला की तुलना कर दी और लिखा कि माधुरी को भी फेल कर दिया आपने.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article