महिला ने हीरामंडी में अदिति राव हैदरी के गाने 'सैंया हटो जाओ' पर किया जबरदस्त डांस, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

अदिति राव हैदरी का मनमोहक "सैयां हटो जाओ" (Saiyaan Hatto Jaao) फैंस का पसंदीदा बन गया है, जिसने डांसर्स को गाने में अपना खुद का जादू डालने के लिए प्रेरित किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

फिल्म हीरामंडी (Heeramandi) से अदिति राव हैदरी का मनमोहक "सैयां हटो जाओ" (Saiyaan Hatto Jaao) फैंस का पसंदीदा बन गया है, जिसने डांसर्स को गाने में अपना खुद का जादू डालने के लिए प्रेरित किया है. इस ट्रेंड में शामिल हो रही हैं योशेता जोगी सिंह, जिनके शानदार शास्त्रीय नृत्य प्रदर्शन ने दर्शकों को हैरान कर दिया है.

चमकदार गुलाबी और नीयॉन हरे रंग की पारंपरिक पोशाक पहने हुए, योशेता ने पूरे वीडियो में अपनी प्रभावशाली तकनीक का प्रदर्शन किया और गाने के सार को पूरी तरह से पकड़ लिया. डांसर ने अपने वीडियो को कैप्शन में गाने के नाम के साथ कई इमोजी के साथ शेयर किया है.

Advertisement

देखें Video:

वीडियो कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. तब से, इसे 4.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है - और संख्या बढ़ती ही जा रही है. इस शेयर पर अब तक करीब 24,000 लाइक्स जमा हो चुके हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए. कुछ लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स का उपयोग करके अपनी प्रतिक्रियाएं दिखाईं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "हमेशा की तरह सुंदर." दूसरे ने साझा किया, "आपको डांस करते देखना हमेशा सुखद होता है." तीसरे ने तारीफ में कहा, “बहुत बढ़िया, आपने इस शास्त्रीय संगीत का सही उपयोग किया है.” चौथे ने लिखा, "बहुत सुंदर," पांचवें ने लिखा, “आप बिल्कुल अद्भुत और बहुत सुंदर हैं! वर्कशॉप का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.'' 

संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार से अपना ओटीटी डेब्यू किया. नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल एक पीरियड ड्रामा है जो स्वतंत्रता-पूर्व युग में लाहौर के एक इलाके हीरामंडी में वेश्याओं के जीवन और अंग्रेजों के साथ उनके अंतिम संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है.

Advertisement

'सैयां हटो जाओ' गाना बरनाली चट्टोपाध्याय द्वारा गाया गया है और इसमें अदिति राव हैदरी शामिल हैं, जो शो में वेश्या बिब्बोजान का किरदार निभा रही हैं. हीरामंडी से 'सैयां हटो जाओ' पर अदिति राव हैदरी के डांस की इस डांसर की परफॉर्मेंस पर आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Parliament Session: नई लोकसभा, पहला दिन, क्या एजेंडा, कैसी तक़रार? | 18th Lok Sabha
Topics mentioned in this article