नहीं देखा होगा चीते का ऐसा अटैक, एक्शन देखकर उड़ जाएगी रातों की नींद

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक चीते को हिरण का शिकार करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हवा में छलांग लगाकर चीते किया हिरण का शिकार.

बिग कैट्स जैसे- शेर, बाघ, तेंदुआ और चीता आदि को देखने भर से ही ज्यादा लोगों की डर के मारे घिग्घी बंध जाती है. ये खूंखार शिकारी अपने शिकार को पल भर में चीर-फाड़कर एक कर देते हैं. इंटरनेट पर अक्सर इन जंगली खूंखार जानवरों के शिकार के वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल दहला देते हैं, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक चीते को हिरण का शिकार करने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक चीता बड़ी ही तेज रफ्तार में हवा में छलांग लगाते हुए अपने शिकार को दबोचने की तैयारी में है. इस दौरान चीते से जान बचाकर भागता हिरण जमीन पर गिरते लुढ़कते नजर आता है. वीडियो में शिकारी और शिकार के बीच की इस धरपकड़ को देखकर किसी की भी रूह कांप उठेगी.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो theanimal.empire नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article