चीन के जंगल में जंगली हाथी को मिला ड्रग्स से भरा थैला, जानवर ने फिर किया कुछ ऐसा...Video वायरल

वीडियो में दिखाया गया है कि एक हाथी झुंड से अलग हो जाता है और काले थैले को फेंकने से पहले अपनी सूंड से जमीन को साफ करता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

स्ट्रेट टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण चीन के युन्नान प्रांत के मेंगमैन टाउनशिप में एक जंगली एशियाई हाथी को जंगल में घूमने के दौरान 2.8 किलोग्राम अफीम की खेप मिली. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इसमें चार जंगली हाथियों (wild elephants) को एक गांव से दूर ले जाते हुए दिखाया गया है, जब एक हाथी ने एक बैग को सूंघ लिया, जिसे बाद में पुलिस ने जब्त कर लिया.

वीडियो में दिखाया गया है कि एक हाथी झुंड से अलग हो जाता है और काले थैले को फेंकने से पहले अपनी सूंड से जमीन को साफ करता है. पुलिस पहले से ही मौके पर मौजूद थी.

मीडिया आउटलेट ने बताया, कि पुलिस ने बैग का निरीक्षण करने से पहले जंगली हाथियों के बाहर निकलने तक इंतजार किया. फुटेज में दिख रहा है कि पुलिस बैग खोल रही है और कपड़ों की परतों के नीचे कसकर बंधी हुई अफीम की ईंट ढूंढ रही है.

पुलिस की जांच जारी है.

देखें Video:

जंगली हाथी द्वारा नशीली दवाओं का भंडाफोड़ करने के वीडियो पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "जिस स्टूडियो ने आपके लिए कोकीन बियर लाया था, वहां से कोकीन हाथी आ गया है."

एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, "कोकीन बियर, ओपियम एलीफेंट का नया सीक्वल." तीसरे यूजर ने लिखा, "हाथी ग्रह पर सबसे प्रतिभाशाली जानवर हैं." चौथे यूजर ने लिखा, "वह एक बदमाश हाथी है." पांचवें ने कमेंट किया, "ड्रगियों के लिए कार्यालय में एक बुरा दिन."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju से खास बातचीत