जंगली हाथी ने शहरी इलाके में घुसकर फैलाई दहशत, सड़क पर दौड़ते हुए गाड़ियों को कुचला, वायरल हुआ Video

वायरल वीडियो में जानवर को सड़क किनारे खड़ी एक बाइक को लात मारते और कुचलते हुए देखा गया था, जिसमें घबराए हुए लोगों को हाथी के बारे में दूसरों को चेतावनी देते हुए भी सुना गया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins

बीती रात जंगल से भटकने के बाद एक हाथी (elephant) को असम Assam) की सड़कों पर घूमते देखा गया. तेजपुर में पास की इमारतों में रहने वाले लोगों जानवर का वीडियो बनाया गया था. एक वायरल वीडियो में जानवर को सड़क किनारे खड़ी एक बाइक को लात मारते और कुचलते हुए देखा गया था, जिसमें घबराए हुए लोगों को हाथी के बारे में दूसरों को चेतावनी देते हुए भी सुना गया था.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने वन अधिकारियों के हवाले से बताया, कि हाथी ने अपने उत्तरी तट से शहर में प्रवेश करने से पहले दक्षिणी तट से ब्रह्मपुत्र नदी को पार किया था.

हाथी ने सबसे पहले चनमारी क्षेत्र के एक घर में घुसकर रसोई में भोजन की तलाश की. रिपोर्ट में कहा गया है कि तेजपुर जहाज बंदरगाह के माध्यम से चित्रलेखा पार्क में चलने से पहले वह कुछ समय के लिए वहां रुका था.

तेजपुर में घूमते हाथी को देखते ही इलाके में दहशत फैल गई. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह नदी के किनारे एक गणेश मंदिर और फिर असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीसी) बस स्टैंड तक गया, जहां इसने वहां खड़ी कई कारों और दोपहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

हाथी बाद में परिवहन विभाग कार्यालय के पीछे एक गड्ढे में घुस गया और अंत में वन अधिकारियों द्वारा लगभग 3 बजे वापस नदी में भेज दिया गया.

इस महीने की शुरुआत में, असम के गोलपारा जिले में जंगली हाथियों के झुंड ने हमला किया और एक बच्चे सहित कम से कम 3 लोगों को मार डाला. वन अधिकारियों के अनुसार, झुंड भोजन की तलाश में मेघालय के पास की पहाड़ियों से कुरांग गांव में घुसा था.

Advertisement

Video: मध्‍य प्रदेश के मंत्री ने मेले में किया तलवारबाजी का प्रदर्शन