पत्नी ने पति को मारे कई थप्पड़, जैसी ही Husband ने उठाया हाथ, Wife ने किया कुछ ऐसा, हक्का-बक्का रह गया शख्स

पति-पत्नी की लड़ाई का एक मजेदार वीडियो (Husband Wife Fight Funny Video) अब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही प्यारा भी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पत्नी ने पति को मारे कई थप्पड़, जैसी ही Husband ने उठाया हाथ, Wife ने किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के बहुत से मजेदार वीडियो (Husband Wife Funny Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाते. और कई बार ऐसे वीडियो भी होते हैं, जिन्हें देख हम अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाते. ऐसा ही पति-पत्नी की लड़ाई का एक मजेदार वीडियो (Husband Wife Fight Funny Video) अब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही प्यारा भी है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी के बीच फनी फाइट हो रही है. पत्नी अपने पति को लगातार कई थप्पड़ दोनों गालों पर मारती है. उसके बाद जैसे ही पति पत्नी पर हाथ उठाता है, पत्नी ज़ोर से चीख के वहां से भाग जाती है और पति, पत्नी की ऐसी हरकत देख हक्का-बक्का रह जाता है.

देखें Video:

Advertisement

लोगो पति-पत्नी की इस प्यारी फाइट को पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर usernamearunraj नामे के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितनी प्यारी फाइट है. दूसरे ने लिखा- इंस्टा का साइड इफेक्ट.

Advertisement

Watch: तेज रफ्तार पानी के टैंकर ने लोगों को मारी टक्‍कर, वायरल हुआ वीडियो

Featured Video Of The Day
Spotlight: Film 'महाराज' से Acting की दुनिया में कदम रखने वाले Junaid Khan से खास बातचीत |Aamir Khan