पत्नी ने पूछा-राष्ट्रपति शासन क्या होता है? पति बोला- इसमें पत्नी नहीं कर सकती कोई सवाल, कहां और क्यों गए थे...देखें VIDEO

पति-पत्नी के बीच अक्सर नोंक-झोंक होती रहती हैं. इसी नोंक-झोंक को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर अनेक प्रकार के मजाक चल पड़ते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों ट्विटर पर चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

पति-पत्नी के बीच अक्सर नोंक-झोंक होती रहती हैं. इसी नोंक-झोंक को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर अनेक प्रकार के मजाक चल पड़ते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों ट्विटर पर चल रहा है. इस वीडियो को देखकर ज्यादातर पति देश में 'राष्ट्रपति शासन' लगाने की वकालत कर रहे हैं. लेकिन जब आप जानेंगे कि राष्ट्रपति शासन से इनका मतलब क्या है, तो आपके चेहरे पर भी मुस्कान जरूर आ जाएगी.

इस वीडियो को IPS ऑफिसर Rupin Sharma ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि राष्ट्रपति शासन लगाओ.  

इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी पत्नी से बातचीत कर रहा है. पत्नी अपने पति से पूछती है कि राष्ट्रपति शासन क्या होता है? इस पर पति बेहद फनी तरीके से जवाब देता है, "राष्ट्रपति शासन का मतलब होता है कि पूरे देश में पति का शासन. इस दौरान पत्नी अपने पति से कुछ भी नहीं पूछ सकती है. जैसे कहां गए थे? क्यों गए थे? किसके साथ गए थे..? जैसे सवाल नहीं पूछ सकती और तो और पति जो भी कहे उसे पत्नी को मानना पड़ता है."



इस वीडियो पर पति के जवाब से सब हंस रहे हैं. अभी तक हजारों लोगों ने इस वीडियो को देखा और लाइक किया है. वहीं कई यूजर्स ने बेहद अनोखे अंदाज़ में इस पर कमेंट किया है.

एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया है- "लगाना ही पड़ेगा सर." एक अन्य यूजर ने इसके जवाब में मजेदार चेतावनी देते हुए लिखा- "Sir, आपके घर में राष्ट्र "पति" शासन लगाने की भी मत सोचना ! -गृह मंत्रालय से अविश्वास प्रस्ताव भी पेश हो सकता है! - तब खाना मिलना भी मुश्किल हो जाएगा!"

Advertisement

Featured Video Of The Day
Patna NIT Student Suicide: खुदकुशी के पीछे क्या वजह, जांच में जुटी पुलिस, जानें कैसे हैं ताजा हालात