एक साथ कई मुर्गे-मुर्गियां झूले में क्यों झूल रहे हैं, सोशल मीडिया पर यह वीडियो क्यों हुआ वायरल?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक झूले पर एक साथ कई मुर्गे और मुर्गियां झूले का आनंद ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये एक दूसरे के साथ झूले का आनंद ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर रोज़ एस से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. ये वीडियो कई मायनों में बहुत ही ज्यादा फनी होते हैं. कई बार वायरल वीडियो देखने के बाद हमें हंसी आती है तो कई बार हम बेहद भावुक हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक झूले पर एक साथ कई मुर्गे और मुर्गियां झुल रहे हैं. इससे पहले लोगों ने ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा था. आखिर ये वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है?

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक झूले पर एक साथ कई मुर्गे और मुर्गियां झूले का आनंद ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये एक दूसरे के साथ झूले का आनंद ले रहे हैं. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यूज़र्स को बहुत ही अच्छा लग रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के बेहतरीन कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये बहुत ही ज्यादा प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेचारे के साथ अगले पल बहुत बुरा होने वाला है, इसलिए एक साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर अक्सर देखा जाता है कि लोग जानवरों के वीडियो लोग देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. लोगों को ऐसे वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद है.

Advertisement

Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क