Elon Musk के सामने अमिताभ बच्चन ने आगे जोड़े हाथ, कहा- "अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का?"

अमिताभ बच्चन के इस ट्विटर पोस्ट पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए हैं। कोई इसे फेक अकाउंट बता रहा है तो कोई अमिताभ बच्चन की ही फिल्मों के मशहूर डायलॉग से इस पोस्ट पर चुटकी ले रहा है. ख़बर लिखे जाने तक इसे 23 लाख लोगों ने देखा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने Twitter हैंडल से एक ख़ास ट्वीट किया है. इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोग हैरान हैं कि आख़िर इतने बड़े स्टार ट्विट के सीईओ एलन मस्क के सामने हाथ क्यों जोड़ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा भी हो रही है. दरअसल, मामला ये है कि ट्विटर पर कई यूज़र्स के ब्लूटिक को हटा लिए गए हैं. विराट कोहली से लेकर कई महान हस्तियों के ट्विटर अकाउंट अब आम हो चुके हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने एक अवधी भाषा में ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो चुकी है. उन्होंने ट्विटर से उनके अकाउंट पर उनका ब्लू टिक लौटाने की प्रार्थना की है, जो कि काफी रोचक अंदाज में किया गया है. इस ट्वीट को देखकर लोग हंस रहे हैं.

Advertisement

देखें ट्वीट

पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने अवधि भाषा शैली का इस्तेमाल किया है. जिसमें लिखा है,  ए twitter भइया! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ... तो उ जो नील कमल ✔️ होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं- Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा  👣जोड़े पड़ी का ??" 

Advertisement

अमिताभ बच्चन के इस ट्विटर पोस्ट पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए हैं। कोई इसे फेक अकाउंट बता रहा है तो कोई अमिताभ बच्चन की ही फिल्मों के मशहूर डायलॉग से इस पोस्ट पर चुटकी ले रहा है. ख़बर लिखे जाने तक इसे 23 लाख लोगों ने देखा है. 50 हजार से ज्यादा ने लाइक किया है और, 4.5 हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया है. वहीं इस ट्वीट पर कई मज़ेदार लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार