जिसे आप कुत्ता समझ रहे हैं, दरअसल वो एक इंसान है, 12 लाख रुपये खर्च कर अब पछता रहा है

इस शख्स का नाम Toco है. ये जापान का रहने वाला है. इंसानी शरीर के मुताबिक शख्स ने कुत्ते का कॉस्ट्यूम पहना है. सोशल मीडिया पर इसने खुद वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो वायरल हो रहे हैं. हालांकि, अब शख्स को दिक्कत हो रही है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

Man spent 12 lakh to become a dog : कई बार Social Media पर कुछ चीज़ें ऐसी देखने को मिल जाती है, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता टहल रहा है. पहली नज़र में कोई भी देखेगा तो इसे कुत्ता ही समझेगा, मगर सच्चाई ये है कि ये कोई कुत्ता नहीं बल्कि इंसान है. इसने कॉस्ट्यूम पहना हुआ है. इसके लिए इसने 12 लाख रुपयेे भी खर्च कर दिए है. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता अपने घर और गार्डन में टहल रहा है. मगर यह कुत्ता नहीं बल्कि इंसान है. मेट्रो की एक खबर के मुताबिक इस शख्स ने खुद को कुत्ते के रूप में बदल लिया है. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

इस शख्स का नाम Toco है. ये जापान का रहने वाला है. इंसानी शरीर के मुताबिक शख्स ने कुत्ते का कॉस्ट्यूम पहना है. सोशल मीडिया पर इसने खुद वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो वायरल हो रहे हैं. हालांकि, अब शख्स को दिक्कत हो रही है. उसे लग रहा है कि उसके दोस्त और परिजन गलत समझ रहे हैं. अब Toco पछता रहा है.

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए हैं. कमेंट कर कह रहे हैं कि इतने में तो कोई अच्छा कुत्ता घर में रख लेता. शौक भी पूरा हो जाता.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल