बाउंड्री के अंदर खिलाड़ी ने जब गेंद पकड़ी तो पैर हवा में था, वीडियो देख बताएं- Out है या Not Out?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे खिलाड़ी आउट ऑफ द बॉक्स जाकर बाउंड्री के अंदर कैच लेता है. ऐसे में गेंद सीमारेखा के अंदर आ जाती है. मगर खिलाड़ी हवा में उछल कर गेंद को सीमारेखा के बाहर फेंक देता है. सवाल ये है कि अंपायर भी थोड़ा कंफ्यूज़ हो चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
17 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देखा है.

यूं तो क्रिकेट के कई फैंस हैं. भारत से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक लोग क्रिकेट खेलते हैं, देखते हैं और पसंद भी करते हैं. भारत में तो यह धर्म की तरह देखा जाता है. समय के साथ-साथ क्रिकेट का भी विकास हुआ है. क्रिकेट के टी20 फॉर्मेट के आने से खिलाड़ियों के जोश में काफी बदलाव आए हैं. शानदार बैटिंग और बॉलिंग के अलावा फिल्डिंग में भी निखार देखने को आया है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों पर विश्वास करना मुश्किल होता है कि ऐसा वाकई में संभव है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खिलाड़ी एक बॉल को कैच करता है. इसी क्रम में वो बाउंड्री के अंदर आ जाता है. ऐसे वो दुबारा कैच लेता है. कैच लेने के क्रम में वो हवा में उछल जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि ये आउट है या नॉट आउट है. ऐसे में ये चैलेंज आपको दिया जाता है. पहले आप इस वीडियो को देख लें फिर बताएं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे खिलाड़ी आउट ऑफ द बॉक्स जाकर बाउंड्री के अंदर कैच लेता है. ऐसे में गेंद सीमारेखा के अंदर आ जाती है. मगर खिलाड़ी हवा में उछल कर गेंद को सीमारेखा के बाहर फेंक देता है. सवाल ये है कि अंपायर भी थोड़ा कंफ्यूज़ हो चुके हैं. अगर आप क्रिकेट के एक्सपर्ट हैं तो आप बताएं कि क्या ये छक्का है या फिर आउय या फिर ये चौका है?

आप अपनी राय हमें कमेंट करके बताएं!

Featured Video Of The Day
MUDA Land Scam को लेकर घिरे Siddaramaiah, Mysuru में MUDA के दफ्तर पर ED का छापा