जब टेलीविजन स्क्रीन को असल समझकर चूहे को पकड़ने के लिए झपट पड़ी बिल्ली

डॉग और चूहे के बीच टीवी स्क्रीन पर जारी कशमकश को देखकर, टीवी देख रही बिल्ली ने कुछ ऐसा किया जिसे देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी एक बड़ी सी मुस्कान.

जब टेलीविजन स्क्रीन को असल समझकर चूहे को पकड़ने के लिए झपट पड़ी बिल्ली

आज के इंटरनेट एज़ में सोशल मीडिया पर कई मज़ेदार वीडियो मौजूद हैं, इनमें खासतौर पर डॉगी, कैट या अन्य जानवरों के कई वीडियोज़ शामिल है. और ये वीडियो इतने मज़ेदार होते हैं कि, इन्हें एक बार देखकर आपका मन ही नहीं भरता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक शानदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें टॉम एंड जेरी तो है ही, साथ में एक डॉगी भी है. डॉग और चूहे के बीच टीवी स्क्रीन पर जारी कशमकश को देखकर, टीवी देख रही बिल्ली ने कुछ ऐसा किया जिसे देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी एक बड़ी सी मुस्कान.

टॉम एंड जेरी के साथ डॉगी का मज़ेदार वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर लोग अपने पालतू जानवरों के हर दिन सैकड़ों वीडियो पोस्ट करते हैं. इन वीडियोज़ को नेटिजंस भी खूब पसंद करते हैं, चूहे-बिल्ली और डॉगी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉगी बिल में छिपे हुए चूहे को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. टीवी स्क्रीन पर चल रहा ये वीडियो एक बिल्ली ड्राइंग रूम में बैठकर देख रही है. जैसे ही डॉगी चूहे को मुंह से पकड़ने के लिए झपटता है, चूहा बिल में घुस जाता है, और जैसे ही डॉगी पीछे हटता है चूहा बिल से बाहर मुंह निकालकर खड़ा हो जाता है. मज़ेदार बात तो ये है कि चूहे और डॉगी के इस वीडियो को देखकर घर के अंदर सोफे पर बैठी एक पालतू बिल्ली से रहा नहीं गया और उसने भी चूहे को पकड़ने के लिए टीवी स्क्रीन पर छलांग लगा दी, और टीवी से टकराकर नीचे गिर गई.

बेचारी बिल्ली का भी भला क्या दोष

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टॉम एंड जेरी संग डॉगी का ये शानदार और चेहरे पर हंसी ला देने वाला वीडियो, एक आईएफएस अफसर डॉक्टर सम्राट गोवड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आईएफएस अफसर ने कैप्शन में लिखा है- Finally he couldn't tolerate...यानी अंत में उससे बर्दाश्त नहीं हुआ. अब टेलीविजन स्क्रीन की क्वालिटी इतनी अच्छी हो तो बिल्ली कंफ्यूज हो ही सकती है. इसमें बेचारी बिल्ली का भी भला क्या दोष. इस वीडियो को कुछ ही घंटों में कई लाइक्स और शेयर भी मिल चुके हैं.