इंडिया में क्या Trending है? लड़की ने पूछा, तो छोटी बच्ची ने मजेदार अंदाज़ में ऐसे दिया जवाब, लोग फिदा हो गए

दो लड़कियों की एक मजेदार क्लिप पूरी तरह से संक्षेप में बताती है कि भारत में क्या ट्रेंडिंग है. और इसे मिस नहीं करना चाहिए.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
इंडिया में क्या Trending है? लड़की ने पूछा, तो छोटी बच्ची ने मजेदार अंदाज़ में ऐसे दिया जवाब

अगर आप एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर हैं, तो आप शायद जानते होंगे कि दो गाने हैं जो वर्तमान में इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहे हैं. लेकिन, अगर आप अनजान हैं तो आपको ऑनलाइन वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए. दो लड़कियों की एक मजेदार क्लिप पूरी तरह से संक्षेप में बताती है कि भारत में क्या ट्रेंडिंग है. और इसे मिस नहीं करना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को निंगमार योंजन नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप की शुरुआत एक लड़की द्वारा दूसरी लड़की से यह पूछने के साथ हुई कि भारत में क्या ट्रेंड हो रहा है, जो स्टील के गिलास को माइक्रोफोन के रूप में इस्तेमाल कर रही है. छोटी लड़की ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और मेरा दिल ये पुकारे आजा गाते हुए और नाचते हुए कहा "मेरे भारत में." लता मंगेशकर का गाना तब से ट्रेंड करने लगा जब एक पाकिस्तानी लड़की का एक शादी समारोह में इस गाने पर डांस का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया.

देखें Video:

Advertisement

"और क्या चल रहा है?" लड़की ने पूछा, जिस पर छोटी बच्ची ने उत्साह से नाचते हुए पतली कमरिया मोरी उत्साहपूर्वक गाना शुरू कर दिया. ये एक और ट्रैक है जो खासकर इंस्टाग्राम पर सुपरहिट हो गया है.

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. इंस्टाग्राम यूजर अविश्वसनीय रूप से प्रभावित हुए और कमेंट सेक्शन में दोनों लड़कियों से प्रभावित हुए. एक यूजर ने लिखा, "क्यूटनेस ओवरलोड." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "उसके चेहरे पर वह मुस्कान."

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत