शादी में दूल्हा-दुल्हन नहीं इंडियन टीम ले गई सारा फुटेज, टीवी स्क्रीन पर टिकी रहीं बारातियों की नजरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शादी में दिखी क्रिकेट की दीवानगी, वीडियो हुआ वायरल.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के दौरान खचाखच भरे वानखेड़े मैदान में दर्शकों की गूंज बता रही थी कि, भारत में क्रिकेट केवल एक खेल नहीं बल्कि एक फीलिंग और एक जज्बा भी है. न केवल खेल के मैदान में बल्कि देश भर में टीवी पर मैच को देख रखे लोगों के दिल में भी वहीं जज्बात नजर आए. सोशल मीडिया पर सामने आए एक शादी के वीडियो में लोगों को बड़ी सी स्क्रीन पर इंडिया के एक मैच का मजा लेते हुए देखा जा सकता है.

शादी में चला क्रिकेट मैच

indian_cricketer_player नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक शादी समारोह के बीच लोग वर्ल्ड कप का मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं. शादी के लिए पंडित मंत्र पढ़ रहे हैं और दूल्हा दुल्हन शादी की रस्मों में लगे हैं. वहीं शादी के हॉल में बैठे सैकड़ों लोग यहां लगी बड़ी सी स्क्रीन पर क्रिकेट का मैच देखते नजर आते हैं. सभी का ध्यान टीवी स्क्रीन पर है, जिस पर इंडिया और साउथ अफ्रीका का मैच चल रहा है. ओडीआई वर्ल्ड कप के दौरान क्रिकेट प्रेमियों की दीवानगी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने कहा- शादी तो होती रहेगी

वीडियो को लगभग 9 लाख लाइक्स मिले हैं और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मैच जरूरी है भाई, शादी तो बाद में भी हो जाएगी.' दूसरे ने लिखा, 'अच्छा है फूफा और मामा के बीच लड़ाई भी नहीं होगी.' तीसरे ने लिखा, 'ये बारातियों को शांत रखने का अच्छा तरीका है.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'एक दुल्हन के तौर पर मेरी नजर भी स्क्रीन पर ही होती.'  

Advertisement
Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?