टेनिस खेलने में छोटे बच्चे ने पिता की ऐसी की मदद, Video देख हार बैठेंगे दिल

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक बेहद प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा अपने पिता की मदद करता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चे का अंदाज देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

टेनिस खेलने में छोटे बच्चे ने पिता की ऐसी की मदद, Video देख हार बैठेंगे दिल

Table Tennis Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों से जुड़े वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिनमें से कुछ में यह काफी शरारत भरे अंदाज में नजर आते हैं, तो कुछ में इनकी क्यूट सी हरकतें दिल ही लूट लेती हैं. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें जितनी बार भी देखा जाए उतना कम है. बच्चों (Babies) के इन प्यारे से वीडियोज को इंटरनेट यूजर्स अच्छा खासा अटेंशन (Attention) भी देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चा अपने पिता (Father) की मदद करता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चे का अंदाज देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में एक टेनिस कोर्ट (Tennis Court) पर पिता अपने छोटे से बच्चे के साथ नजर आता है. वीडियो (Trending Video) में देखा जा सकता है कि बच्चा एक बॉल से भरी टोकरी के अंदर बैठा हुआ है. इस दौरान बच्चा अपने पिता को प्रैक्टिस (Practice) करने में मदद कर रहा है. वीडियो में बच्चा बारी-बारी से पिता को टेनिस बॉल (Tennis Ball) सर्व करता है. जैसे ही पिता बॉल को टेनिस रैकिट से हिट करता है, वैसे ही बच्चा दूसरी बॉल फेंक देता है. इस दौरान बच्चे के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट (Smile) नजर आती है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर  (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें बच्चे की क्यूट सी स्माइल (Cute Smile) देखकर पत्थर दिल शख्स का भी दिल पिघल जाएगा. इस वीडियो को देखा और पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 1.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 52 हजार से ज्यादा लोग (Social Media Users) इसे लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा 6 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. वहीं यूजर्स भी इस वीडियो को देखने के बाद अपने कमेंट्स के जरिए प्यार लुटा रहे हैं.

* ""डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video
* 'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "स्कूल जाने के लिए अपनी जान पर खेलती नजर आई बच्ची, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन का मुंबई में दिखा कूल अंदाज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com