Video: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' चंद मिनट में 'मौत को दी मात' देकर इस तरह बचाई जान

Trending Viral Video: सोशल मीडिया पर एक रूह कपां देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हादसे के दौरान लिफ्ट से बाहर निकल रहे शख्स की गर्दन किसी तरह कटते-कटते बच जाती है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स की भी हालत खराब हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Lift Accident Video: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' यह कहावत हाल ही में इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो पर एक दम सटीक बैठ रही है, जिसमें एक शख्स चंद मिनटों में 'मौत को मात' देकर आप जान बचा लेता है. यूं तो हादसे कब, कहां, किसके साथ हो जाए कह नहीं सकते. सोशल मीडिया पर अक्सर हादसों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ वीडियोज रूह कंपा देने वाले होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी सूझबूझ से अपनी जान बचाता नजर आ रहा है.

हैरान कर देने वाला यह वीडियो रूस के एक अपार्टमेंट का बताया जा रहा है, जहां एक शख्स हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लिफ्ट फ्लोर पर न रुककर अचानक तेजी से ऊपर बढ़ने लगती है. इस दौरान लिफ्ट से बाहर निकल रहे शख्स की गर्दन किसी तरह कटते-कटते बच जाती है या फिर ये कह सकते हैं कि वह शख्स चंद मिनट में किसी तरह खुद को पीछे की तरफ गिराकर अपनी जान बचा लेता है. इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर हर किसी की हालत खराब हो रही है.

यहां देखें वीडियो

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि