भोजन फेंकने से पहले ये वीडियो देखना, कुछ लोग हमारी सोच से भी ज़्यादा लाचार होते हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स गंदे पानी के बगल में बैठकर ब्रेड खा रहा है. यह वीडियो हैरान कर देने वाला लग रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गंदे पानी में ब्रेड डुबो कर खा रहा है. बेशक स्वाद में बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा होगा, मगर मज़बूरी में खा रहा है. लोगों को ये वीडियो पूरी तरह से चौंका रहे हैं. अक्सर हम देखते हैं कि हमारा पेट भर जाने के बाद हम खाना को फेंक देते हैं, मगर इस शख्स को देख लीजिए. इस शख्स के पास कोई विकल्प ही नहीं है. जो है, उसी में इस शख्स को काम चलाना है. हो सकता है कि ये वीडियो एडिटेड हो या फिर वायरल के मकसद से बनाए गए हों, मगर अभी भी कई ऐसे देश हैं, जहां भौतिक सुविधाएं नहीं मिलती हैं. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स गंदे पानी के बगल में बैठकर ब्रेड खा रहा है. यह वीडियो हैरान कर देने वाला लग रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- इस संसार में लोग आपकी सोच से ज्यादा गरीब हैं.

Advertisement

वाकई में इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दुख होता है. 

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब